Alwar: बागेश्वर बाबा की हनुमान कथा, महिला पुलिसकर्मी ने वर्दी में किया जमकर डांस, वीडियो वायरल 

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Alwar: अलवर में बागेश्वर बाबा की हनुमान कथा, महिला पुलिसकर्मी ने वर्दी में किया जमकर डांस, वीडियो वायरल 
Alwar: अलवर में बागेश्वर बाबा की हनुमान कथा, महिला पुलिसकर्मी ने वर्दी में किया जमकर डांस, वीडियो वायरल 
social share
google news

 Bageshwar Baba Hanuman Katha in Alwar: बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri in Alwar) की अलवर में हनुमान कथा शुक्रवार को शुरू हुई. इस दौरान मंच पर जमकर हिंदू राष्ट्र बनाने की बात हुई. तो कथा के दौरान आम भक्तों के साथ पुलिसकर्मियों ने भी जमकर डांस किया. इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तो मंच पर पहले ही दिन गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) के मंत्री टीकाराम जूली (Tikaram Jully) व राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के करीबी और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र सिंह नजर आए. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने सनातन को लेकर कई बड़ी बातें कही. तो पत्रकार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनको कागजों में हिंदू राष्ट्र नहीं चाहिए. वो लोगों के मन में हिंदू राष्ट्र की भावना चाहते हैं और लोगों के मन से डर समाप्त करना चाहते हैं.

देश भर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री हनुमान कथा कर रहे हैं. तो उनके बयान हमेशा चर्चाओं में रहते हैं. अलवर पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने शुक्रवार दोपहर 4 से 7.30 बजे तक हनुमान कथा की. इस दौरान मंच पर कई बार हिंदू राष्ट्र बनाने की बात हुई. उन्होंने लोगों को शपथ दिलवाई. इस मौके पर सनातन को लेकर भी धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सनातन धर्म सबसे पुराना व बड़ा है. सनातन को लेकर गल बोलने वाले खुद ही समाप्त हो जाएंगे. मीडिया से बातचीत करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उनको कागजों में हिंदू राष्ट्र नहीं चाहिए. लोगों के मन में हिंदू राष्ट्र की भावना होनी चाहिए व लोगों के मन से डर समाप्त करना चाहते हैं.

जनता चाहे तो बन सकता है हिंदू राष्ट्र 

उन्होंने कहा कि जनता ही सरकार है. जनता चाहे तो हिंदू राष्ट्र बन सकता है. उन्होंने कहा कि मैं आरोपों से नहीं डरता हूं. लोग कहते रहेंगे मैं अपना काम करता रहूंगा. जो अच्छा काम करता है जनता उसके साथ रहती है. राजनीति के सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने चुप्पी साधे रखी. तो मध्य प्रदेश में कमलनाथ के संबंध पर उन्होंने कहा कि दोनों चीज अलग हैं. मैं सबका हूं और भगवान सबके होते हैं. वो किसी एक पार्टी के नहीं होते है. युवाओं को लेकर उन्होंने कहा कि अगर माता-पिताओं का सम्मान करेंगे तो युवा सनातन का दायित्व निभा सकते हैं. उन्होंने कहा कि पैसे व पावर पर बिकने वाले लोग बुझदिल होते हैं. उनसे जब शादी के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने कहा कि शेरवानी तैयार रखो.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महिला पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल

कार्यक्रम के दौरान आम लोगों व भक्तों के साथ महिला पुलिस कर्मियों ने जमकर डांस किया. इस दौरान मंच के पास ड्यूटी पर तैनात एक महिला पुलिसकर्मी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जाकर वायरल हो रहा है. बाबा के भजनों पर महिला पुलिसकर्मी जमकर डांस करती नजर आई.

पहले ही दिन नजर आए कांग्रेसी नेता

धीरेंद्र शास्त्री की कथा शुरू होने से पहले ही पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह व कांग्रेस की गहलोत सरकार में मंत्री कार्यक्रम में पहुंचे और करीब 3 घंटे से ज्यादा बैठकर कथा सुनी. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने सनातन धर्म को लेकर कहा की सबसे बड़ा धर्म सनातन धर्म है. सनातन धर्म ना मिटा है ना मिटेगा.

ADVERTISEMENT

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा तैयार रखो शेरवानी

आमतौर पर धीरेंद्र शास्त्री की शादी की बातें चर्चाओं में रहती हैं. अलवर पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि शेरवानी तैयार रखो. अपने बयानों के चलते धीरेंद्र शास्त्री हमेशा चर्चाओं में रहते हैं.

ADVERTISEMENT

देखें वीडियो

Loading the player...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT