अलवर: भाजपा नेता के बिगड़े बोल, विशेष समुदाय पर बोले- कमर से नीचे मारो, हाथ-पैर तोड़ दो, फांसी नहीं लगेगी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Alwar News: अलवर जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बूटोली गांव में भाजपा नेता जय आहूजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें जय एक समाज विशेष को टारगेट करते हुए कह रहे हैं कि इनके हाथ पैर तोड़ दो और कमर के नीचे मार लगाओ, जिससे धारा 323 और 324 मामला दर्ज होगा, फांसी नहीं लगेगी. कोई बड़ा मुकदमा दर्ज नहीं होता है. जय आहूजा ने कहा कि 1985 से लोगों का चुनाव में एक ही लक्ष्य होता है पहले वोट जात को फिर हाथ को, फिर हम क्यों भाईचारा निभा रहे हैं, हमें इस भाईचारे को निभाने की जरूरत नहीं है.

रामगढ़ से पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के भतीजे जय आहूजा भी अब राजनीति में उनके नक्शे कदम पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. और उनके बिगड़े बोल सामने आने लगे हैं. बूटोली गांव में मूर्ति खंडित मामले में आयोजित महापंचायत में भाजपा के युवा नेता जय अहूजा के बिगड़े बोल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रामगढ़ विधानसभा में चुनाव लड़ने की मंशा लेकर गांव-गांव घूम रहे जय आहूजा मंगलवार को बूटोली गांव पहुंचे थे. यहां मंदिर मूर्ति खंडित करने के आरोपों को लेकर एक सभा में जय आहूजा ने समुदाय विशेष के लोगों के हाथ पैर तोड़ने की बात कही है. इतना ही नहीं आहूजा कमर से नीचे पैर तोड़ देने का आह्वान लोगों से कर रहे हैं. साथ ही यह भी कह रहे हैं कि इस घटना को अंजाम देने में कोई फांसी या जेल नहीं होगी. सिर्फ 323,324 में मुकदमा दर्ज होगा.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में जय आहूजा ने समुदाय विशेष पर सीधे आरोप लगाए हैं, उनका कहना है कि समुदाय विशेष 1985 से ऐसे कारनामों को अंजाम देने के लिए अडिग होकर काम कर रहा है, लेकिन हम हिन्दू समझ नहीं पा रहे हैं, जय आहूजा सभा में मौजूद हिंदू समाज को पूरी तरह उकसाने का प्रयास अपने भाषणों में कर रहे हैं. उनका कहना है कि दस बीस लोग तैयार हो जाओ और समुदाय विशेष जिस भाषा में बात करे, उसे उसी भाषा में जवाब देना पड़ेगा, हम निपट लेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि रामगढ़ में ही 6 माह पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र कसाना को एक भाषण में मात्र ‘कोहराम मचा देंगे’ शब्द कहना भारी पड़ गया था. कसाना के इस शब्द पर संज्ञान लेते हुए रामगढ़ थाना पुलिस पूरे दलबल के साथ राजेंद्र कसाना को उसके अलवर स्थित निवास से उठा लाई थी. 22 अगस्त को एसडीएम कार्यालय के बाहर भाजपा के धरने के दौरान कसाना ने अपने भाषण में कहा था कि यदि उनके किसी नेता को गिरफ्तार किया तो रामगढ़ की धरती पर कोहराम मच जाएगा.

कोटा में डर्टी प्रोफेसर केस: स्टूडेंट्स को जाल में फंसाने के लिए यह साजिश रचती थी छात्रा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

इस भाषण की दूसरी सुबह ही गिरफ्तारी के बाद उनको जमानत करवानी पड़ी. लेकिन बुटोली गांव में जय आहूजा के उत्तेजित करने वाले भाषण सोशल मीडिया पर वायरल होने के बावजूद पुलिस के कान पर जूं तक नहीं रेंगी है. मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए अजय ओझा ने कहा कि प्रशासन और पुलिस को 1 सप्ताह का समय दिया गया है, अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो हिंदू समाज अपने लेवल पर आरोपियों को सजा देगा.

ADVERTISEMENT

अलवर: गौतम अडाणी को लगाने वाले थे 1 करोड़ का चूना, पुलिस ने शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT