नाथद्वारा मंदिर में हुई अनंत अंबानी और राधिका की सगाई, राजसमंद में होगा नगर भोज

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Anant Ambani Engagement: देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत का रोका वीरेंद्र मर्चेंट की बेटी राधिका के साथ हो गया है. राजस्थान के श्रीनाथजी में दोनों परिवार और नजदीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में रस्में निभाई गई. अंबानी परिवार अपनी बेटी ईशा अंबानी को संतान प्राप्ति की मनोकामना पूरी होने पर मुकेश अंबानी ने मंदिर में विशेष पूजा पाठ और नगर भोज का आयोजन भी करेंगे.

नाती और नातिन होने की खुशी में मुकेश अंबानी नाथद्वारा के हर घर में मिठाई का पैकेट भी बाटेंगे. रीति रिवाज अनुसार आदिवासियों को परिवार की ओर से भोजन का पहला न्योता भेजा गया है. श्रीनाथजी मंदिर पुष्टिमार्ग की प्रधान पीठ है. जब अन्नकूट का उत्सव आयोजन होता है तो पहला अधिकार आदिवासियों को होता है.

19 नवंबर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने अमेरिका में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. इसी खुशी में परिवार आज श्रीनाथ जी का आशीर्वाद लेने पहुंचा है और विशेष अनुष्ठान के लिए मंदिर में पिछले 3 दिनों में फूलों और लाइट की सजावट की जा रही थी. राधिका बिजनेसमैन की बेटी है और मुख्यता गुजरात के रहने वाला परिवार है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर परिमल नाथवानी ने भी अनंत अंबानी और राधिका को रोके की शुभकामना देने की ट्वीट भी किया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गुजराती परिवार से आने वाली राधिका का जन्म 18 दिसंबर साल 1994 को हुआ था. राधिका मर्चेंट पूरी दुनिया में एक क्लासिकल डांसर, बिजनेसमैन के साथ-साथ एक मीडिया फेस के रूप में जानी जाती हैं. जानकारी के अनुसार राधिका अपने पिता के साथ बिजनेस में हाथ बंटाती हैं. उनके पिता एक जाने माने बिजनेसमैन है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके पिता एंकर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सीईओ और चेयरमैन के तौर पर काम करते हैं.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT