Rajasthan से पाकिस्तान गई अंजू ने ये Video भेजकर की अपील, बोली- मैं सीमा हैदर जैसी नहीं

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan से पाकिस्तान गई अंजू ने ये Video भेजकर की अपील, बोली- मैं सीमा हैदर जैसी नहीं
Rajasthan से पाकिस्तान गई अंजू ने ये Video भेजकर की अपील, बोली- मैं सीमा हैदर जैसी नहीं
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान के भिवाड़ी (Bhiwadi news) से अचानक पाकिस्तान (Pakistan) गई 2 बच्चों की मां अंजू (Anju in Pakistan) ने वीडियो भेजकर अपील की है. अंजू ने वीडियो के जरिए बताया कि वो लीगल तरीके से पाकिस्तान आई हैं. उनका कहना है कि वो प्लानिंग के साथ प्रोसेसे फॅालो करके पाकिस्तान गई हैं. हालांकि उनके पति का कहना है कि वो उन्हें जयपुर घूमने के लिए जाने का कह पाकिस्तान चली गई हैं. पति का कहना है कि वो पाकिस्तान में अपने प्रेमी के पास गई हैं जिनसे सोशल मीडिया पर उनकी मुलाकात हुई थी.

इधर अंजू ने वीडियो भेजकर बताया कि ऐसा नहीं है. वो यहां कुछ ही दिनों के लिए आई हैं. 2-3 दिन बाद वो वापस आ जाएंगी. जैसे उनके जाने का लीगल प्रोसेस था वैसे ही उनके लौटने का भी लीगल प्रोसेस है और वे सेफ हैं. अंजू ने रिक्वेस्ट किया है कि उनके रिश्तेदार और बच्चों को परेशान न किया जाए. वो 2-3 दिन में पाकिस्तान से वापस आ रही हैं.

शादी में शामिल होने आई हूं पाकिस्तान- अंजू
राजस्थान तक से खास बातचीत में अंजू ने बताया– पाकिस्तान में मेरा एक दोस्त है, मेरी उनके परिवार से लंबे समय से बातचीत हो रही है. हम दो साल पहले दोस्त बने थे. यहां पर शादी थी, मैं उसे अटेंड करने आई हूं और यहां पर जगह अच्छी थी तो घूमने का प्लॉन भी बना लिया. मेरा ऐसा कुछ नहीं है. सीमा हैदर से मेरी तुलना करना गलत है. मैं तो वापस आ जाऊंगी, और मैं यहां बिल्कुल सेफ हूं.

सीमा हैदर जैसी नहीं है मेरी स्टोरी
अंजू ने कहा- सीमा हैदर (sima haidar news) जैसा मेरा कुछ नहीं है. पाकिस्तान के नसरुल्ला से मेरी दोस्ती 2020 में हुई थी. काम के सिलसिले में मैंने फेसबुक पर अकाउंट बनाया. उसी दौरान नसरुल्ला से मेरी बातचीत होना शुरू हुई. पहले फेसबुक से होती थी बाद में नंबर एक्सचेंज हुए और व्हाट्सएप पर बातचीत होना शुरू हुई. मैं नसरूल्ला को दो-तीन साल से जानती हूं. मैंने अपनी बहन और मां को पहले दिन ही यह बात बता दी थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पति से नहीं बनती है, इंडिया आकर तय करेंगीं अपना फ्यूचर
अंजू ने कहा- पति के साथ शुरू से हमारे अच्छे संबंध नहीं है. मेरी मजबूरी थी जो मैं उनके साथ रह रही थी. इसलिए मैंने अपने साथ भैया-भाभी को भी रखा है. मैं बच्चों को पढ़ाने के लिए और काम करने के लिए उनके साथ रह रही थी. बीच मैंने गुरुग्राम में भी जॉब की है. नसरुल्ला से शादी करने की कोई मंशा नहीं है. मैं फिलहाल घूमने के पर्पज से आई हूं. मैं इंडिया आकर पति से अलग बच्चों के साथ रहना चाहती हूं. फिलहाल मैं पति के साथ रहती थी.

यूपी की रहने वाली हैं अंजू
गौरतलब है कि अंजू यूपी की रहने वाली हैं. अंजू का घर बलिया जिले में और ननिहाल जालौन के माधौगढ़ में तहसील के कैलोर गांव में है. अंजू के पासपोर्ट पर यहीं का एड्रेस है. अंजू का परिवार ईसाई धर्म अपना चुका है. इसलिए उनके रिश्तेदार इनसे ताल्लुक नहीं रखते हैं. अंजू पहले रियल स्टेट कंपनी में काम करती थी. वर्तमान में राजस्थान के भिवाड़ी की होंडा एजेंसी में थी कार्यरत है.

ADVERTISEMENT

ध्यान देने वाली बात है कि रविवार शाम 4 बजे यह खबर आई कि भिवाड़ी से एक शादीशुदा महिला, जिनका नाम अंजू है, वह पाकिस्तान चली गई है. क्रिश्चन धर्म अपना चुकी अंजू (36) दो बच्चों की मां है. 2007 में चर्चा में दोनों की शादी हुई थी. तभी से दोनों भिवाड़ी में रह रहे थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

पाक की सीमा हैदर जैसी एक और लव स्टोरी! प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई भिवाड़ी की अंजू?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT