पाकिस्तान जाने वाली अंजू के पिता ने ऐसा क्यों कहा कि शादी के बाद से वे नहीं रखते संपर्क, जानें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Anju of Bhiwadi who went to Pakistan: फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला के पास पाकिस्तान (Pakistan) के खैबर पख्तूनख्वा के उपरी दीर जिले में गई अंजू (Anju) काफी चर्चा में है. चर्चा भी इसलिए क्योंकि 4 बच्चों को साथ लेकर पाकिस्तान से नोएडा (Noida) आई सीमा हैदर (sima haidar) अभी सुर्खियों में है. 2 बच्चों की मां अंजू राजस्थान (Rajasthan news) के भिवाड़ी (Bhiwadi) में अपने दो बच्चों और पति अरविंद थॉमस के साथ रहती है. वो पति को जयपुर जाने की बात कह वाघा बॉर्डर से वीजा और पासपोर्ट के साथ पाकिस्तान में दाखिल हो गई.

इधर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के टेकनपुर में रह रहे हैं. उन्हें रविवार को बेटी के पाकिस्तान जाने की खबर मिली. जब मौके पर एमपी तक की टीम गई तो पिता ने चौंकाने वाली बात कही. पिता गया प्रसाद थॉमस ने बताया कि बेटी की शादी के बाद से वो उससे बात नहीं करते थे.

सनकी है मेरी बेटी- पिता
गया प्रसाद ने बताया कि वर्ष 2007 में शादी के बाद भी बेटी हरकतों से बात नहीं आती थी. इसलिए उससे संपर्क नहीं करता था. उससे कोई मतलब नहीं रखता. वो यहां कभी नहीं आती है. उसके बच्चों को भी मेरी पत्नी ही पालती है. भिवाड़ी में उसकी शादी की है. मेरा दामाद सीधा-सादा है.

3 साल की उम्र से ही ननिहाल में रही
पिता ने बताया कि अंजू 3 साल की उम्र से ही यूपी के जालौन जिले में स्थित अपने ननिहाल रही. उससे घूमने-फिरने की आदत है. वो मेंटली डिस्टर्ब है. शादी के बाद भी नहीं सुधरी तो उससे संपर्क नहीं रखता. अब वो जाने और उसका पति जाने.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दूसरी शादी का चक्कर नहीं
पिता ने कहा कि दूसरी शादी का चक्कर नहीं है. मैं उसे जानता है. इस मामले में गारंटी दे सकता हूं. वो सनकी है पर ऐसा नहीं करेगी. घूमने गई है. वहां से लौट आएगी. हालांकि पाकिस्तान जैसे देश में जाना सनक ही है. गौरतलब है कि अंजू के 5 बहन और एक भाई है. अंजू का परिवार उसकी शादी से पहले ही किस्चियन धर्म अपना चुका था. इसी वजह से उसके रिश्तेदारों ने उनका साथ छोड़ दिया. अंजू का घर यूपी के बलिया में है. ननिहाल जालौन में है. अंजु की ससुराल राजस्थान के भिवाड़ी में है. उसके पिता एमपी के ग्वालियर के टेकनपुर में रहते हैं.

 इनपुट: ग्वालियर से सर्वेश पुरोहित

यह भी पढ़ें:

Rajasthan से पाकिस्तान गई अंजू ने ये Video भेजकर की अपील, बोली- मैं सीमा हैदर जैसी नहीं

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT