कांग्रेस MLA हरीश चौधरी को ले भागा ऊंट? जानें सोशल मीडिया पर वायरल दावे की सच्चाई

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

barmer congress mla harish chaudhary and camel video going viral Know the truth of the matter
barmer congress mla harish chaudhary and camel video going viral Know the truth of the matter
social share
google news

MLA Harish Chaudhary Viral Video: कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य (CWC) और विधायक हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले 24 घंटे से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर लोगों का दावा है कि राजस्थान के बायतू से कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को ऊंट लेकर भाग गया. करीब 4-5 किमी तक ऊंट का पीछा कर उन्हें ऊंट से उतारा गया, तक जाकर उनकी जान में जान आई. लेकिन ‘राजस्थान तक’ से बातचीत में हरीश चौधरी ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है.

कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी का कहना है कि सोशल मीडिया पर उनके विरोधी खेमे के लोग एक वीडियो वायरल कर लोगों में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि ऐसा कुछ नहीं था. उन्होंने बताया कि कुछ लोग वीडियो को क्रॉप करके गलत और आधारहीन तरीके से झूठा दावा कर रहे हैं.

एक दिन पहले का ही है वीडियो: हरीश चौधरी

दरसअल, एक दिन पहले ही हरीश चौधरी बायतु विधानसभा क्षेत्र के बायतु पणजी, चौखला, लापला और चीबी के दौरे पर थे. हरीश चौधरी का कहना है कि चीबी गांव में पहुंचने के दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने जेसीबी से पुष्पवर्षा और ऊंट पर बिठाकर उनका स्वागत किया. उन्होंने बताया कि ऊंट से उतरने के लिए पहले उसे डामर सड़क से मिट्टी में उतारना पड़ता है और फिर ऊंट को नीचे बैठाकर उतरना पड़ता है. ऐसा ही ऊंट मालिक ने भी किया.

Loading the player...

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

वायरल वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ यूजर्स अलग-अलग दावे करके उनपर तंज भी कस रहे हैं. दिलीप बेनीवाल नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “चौधरी साहब को छोड़ भी दिया. लेकिन सवाल ये है कि ऊंट उनको लेकर भागा क्यों? हरीश जी को बताना चाहिए कि जितनी देर ऊंट उनको लेकर भागता रहा, उतनी देर उससे क्या-क्या बातें हुई? उससे क्या-क्या मिन्नतें की? क्या-क्या वादे किए और क्या-क्या प्रलोभन दिए? ऊंट अपनी कौनसी मांग मनवाना चाहता था?”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: बीजेपी के पोस्टर से परेशान किसान अशोक गहलोत से मिला, CM बोले- पोस्टर हटवाएंगे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT