Bharatpur: एक्शन के मूड में भजनलाल सरकार, दुकानदारों में मचा हडकंप, बुलडोजर कार्रवाई से व्यापारी नाराज 

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

एक्शन के मूड में भजनलाल सरकार, भरतपुर में दुकानदारों में मचा हडकंप, बुलडोजर कार्रवाई से व्यापारी नाराज
Rajasthan: भजनलाल सरकार का बड़ा कदम, अब विवाहित महिला भी बन सकेगी आंगनबाड़ी सहायिका, मानदेय 10% भी बढ़ाया
social share
google news

Bharatpur: भरतपुर शहर में अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर चलाया गया. शहर में व्यापारियों ने दुकान से बाहर सड़क पर अतिक्रमण कर सामान जमा रखा है, जिसके खिलाफ नगर निगम प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई.  कार्रवाई के दौरान एक दुकानदार दुकान के अंदर ही फस गया. जानकारी मिलने के बाद में उसे सुरक्षित बाहर निकल गया. वहीं इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा.

दरअसल, शहर में हीरा दास सर्कल के पास बाजार में दुकानदारों ने दुकान के आगे अतिक्रमण कर रखा है, जिससे रास्ता अवरोध होता है और इसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए नगर निगम प्रशासन पुलिस के साथ बुलडोजर लेकर पहुंचा और अवैध अतिक्रमण को तोड़ डाला.

व्यापारी बोले- सूचना के बैगर कार्रवाई करना गलत

व्यापार महासंघ के जिला अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने बताया कि यदि अतिक्रमण है तो प्रशासन को व्यापारियों को पहले सूचित करना चाहिए था. उन पर जुर्माना लगाना चाहिए था. मगर सूचना दिए बगैर ही प्रशासन ने बुलडोजर चला कर अतिक्रमण हटाने के नाम पर नुकसान किया है जो गलत है. व्यापार महासंघ सरकार के साथ बात करेगा और जरूरत पड़ी तो आंदोलन करेगा. व्यापारियों का आरोप है कि बगैर पूर्व सूचना के अतिक्रमण के नाम पर थोड़ा-फोड़ी की गई है वह गलत है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT