भारत जोड़ो यात्रा में बेटी के साथ प्रियंका गांधी हुईं शामिल, पायलट जिंदाबाद के लगे नारे

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharat Jodo Yatar: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 8वें दिन सोमवार को बूंदी जिले के बाबई से रवाना होकर सवाई माधोपुर जिले में प्रवेश कर चुकी है. यात्रा सवाई माधोपुर जिले के पीपलवाड़ा में रुकेगी और यहां लंच होगा. आज की यात्रा महिलाओं को समर्पित है. हालांकि यात्रा में महिला सशक्तिकरण के रूप में घेराबंदी में महिलाओं को चलना था, लेकिन अब पुरूष यात्री भी इसमें साथ-साथ चल रहे हैं. यात्रा में प्रियंका गांधी बेटी मिराया के साथ भाई राहुल से कदम ताल मिला रहीं हैं.

तस्वीर: दिगांगना सूर्यवंशी के इंस्टाग्राम से.

रविवार को ही प्रियंका गांधी यात्रा में शामिल हुईं थीं. भारत जोड़ो यात्रा में सेलिब्रिटी भी जुड़ रहे हैं. रविवार को एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी और एक्टर सिद्धार्थ तंबोली ने भी कुछ दूरी तक यात्रा में साथ दिया था. 

यात्रा में पायलट का कटआउट लेकर पहुंची महिलाएं
इधर यात्रा में सचिन पायलट की फैन उनकी तस्वीर का कटआउट लेकर पहुंचीं और पायलट के समर्थन में नारे भी लगाए. आसपास के जिलों से यात्रा में महिलाएं जुड़ रही हैं. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को अपने क्षेत्र से महिलाओं को यात्रा में शामिल कराने की जिम्मेदारी दी गई थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आज की यात्रा का रूट मैप
भारत जोड़ो यात्रा बूंदी जिले के बबई स्थित तेजाजी रामदेवजी मंदिर से सुबह 6 बजे शुरू हुई. यात्रा सुबह के 10 बजे के करीब सवाई माधोपुर के पिपलवाड़ा में पहुंचेगी जहां लंच होगा. 3:30 बजे के करीब यात्रा फिर यहां से चलेगी और शाम 6 बजे कुलस्ता के भगत सिंह चौराहे पर नुक्कड़ सभा होगी. सवाई माधोपुर के बोरिफ गांव में एनएस ढाबा के सामने यात्रा का विश्राम होगा.

यह भी पढ़ें: जालौरः राहुल गांधी के सामने डोटासरा ने चांदना को दी मात! जानिए पूरा मामला

ADVERTISEMENT

इनपुट: जयकिशन शर्मा, सुनील शर्मा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT