सीएम अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को बताया कम्युनिस्ट! जानें क्या है मामला

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में रविवार को महाराजा सूरजमल शौर्य दिवस मनाया गया. जिसमें पुष्पांजलि अर्पित करने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने राहुल गांधी को कम्युनिष्ट कह दिया. जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक तरह से कॉमरेड (कम्युनिस्ट) की तरह हैं. क्योंकि वह हर गरीब का भला चाहते हैं. राहुल गांधी की सोच के आधार पर हमारी सरकार भी गरीब के लिए काम कर रही है. ईस्टर्न राजस्थान कैनल प्रोजेक्ट (ईआरसीपी) को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान से सभी 25 सांसद बीजेपी के हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछली सरकार में प्रोजेक्ट पूरा करने का वादा किया था, लेकिन प्रोजेक्ट पूरा नहीं हुआ.

गहलोत ने कहा कि जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान से हैं. जो इस योजना को लेकर अपना निकम्मापन दिखा रहे हैं. पूर्वी राजस्थान के सभी 13 जिले के लोगों को अपनी ताकत दिखानी होगी. केंद्र सरकार को एहसास कराना होगा कि अगले चुनाव में आपके साथ क्या हो सकता हैं और जब यह डर पैदा होगा तभी मोदी अपना वादा पूरा करेंगे.

उन्होंने पूर्वी राजस्थान में जल संकट को लेकर कहा कि करौली में पांचना बांध स्थित है. लेकिन मैं गुर्जर समुदाय से अपील करना चाहता हूं कि वह पांचना बांध से पानी छोड़ने के लिए तैयार रहें. जिससे यह पानी अन्य जातियों के लिए भी लाभदायक हो. इतिहास में पहली बार हमारी सरकार में ऐसा हुआ है जब पूर्वी राजस्थान में सबसे ज्यादा मंत्री बनाए गए हैं. जिससे यहां का विकास हो सके. वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हमारी सरकार की स्वास्थ्य योजना की पूरे देश में प्रशंसा हो रही है. डोटासरा ने कहा कि हमने यह तय किया हैं कि राहुल गांधी की यात्रा के बाद राजस्थान की कांग्रेस सरकार का हर विधायक और मंत्री हर महीने अपने विधानसभा क्षेत्र में 15 किलोमीटर की यात्रा करेगा. जिससे आम जनता का दुख दर्द दूर किया जा सके.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः पेपर लीक मामले में शेखावत ने गहलोत सरकार को घेरा, केंद्रीय मंत्री ने की सीबीआई जांच की मांग

    ADVERTISEMENT