बॉलीवुड एक्ट्रेस पहुंची रणथम्भौर, बाघ-बाघिन की अठखेलियां देखकर हुई रोमांचित

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Ranthambore: बॉलीवुड की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर सोमवार को रणथम्भौर पहुंची. शाम की पारी में उन्होंने पार्क भ्रमण किया. ट्रेवल एजेंट शशांक सरस्वत ने बताया कि भ्रमण के दौरान जोन चार पर उन्हें बाघिन टी-111 यानि शक्ति के शावकों के दीदार हुए. बाघिन के शावकों की अठखेलियां देखकर अभिनेत्री रोमांचित हो गई और उन्होंने शावकों की अठखेलियों को कैमरे में कैद किया.

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने टेलीविजन से अपना करियर शुरू किया था. उन्होंनें स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘मुझसे कुछ कहती ये खामोशियां’ से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद फरवरी 2014 में उन्होंने जी टीवी के धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य में’ काम करना शुरू किया. इसके अलावा उन्होंने लव सोनिया आदि कई फिल्मों में भी काम किया है.

रणथम्भौर में बाघों की अठखेलियों से सेलिब्रिटीज का खासा लगाव रहा है. हर वर्ष पर्यटन सीजन के दौरान कई नामी गिरामी हस्तियां रणथम्भौर भ्रमण के लिए यहां आती है. मौजूदा पर्यटन सत्र में भारत रत्न सचिन तेंदुलकर उनकी पत्नी डॉ. अंजलि तेंदुलकर, अभिनेत्री दिशा परमार, वेदिका कुमार, पूनम ढिल्लो आदि कई सेलिब्रिटीज रणथम्भौर भ्रमण पर आ चुके हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इससे पूर्व में भी अक्षय कुमार, रवीना टंडन, रितेश देशमुख आदि कई फिल्मी दुनिया के नामचीन सितारे यहां आ चुके हैं. इसके अलावा रणथम्भौर के कई पांच सितारा होटल व अन्य जगहों पर पूर्व में कई फिल्मों की शूटिंग भी की जा चुकी है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि रणथम्भौर अब बॉलीवुड और अन्य जगत की नामी गिरामी हस्तियों की पहली पसंद बनता जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: वसुंधरा राजे ने की बड़ी घोषणा, जोधपुर गैस त्रासदी वाले ‘भूंगरा’ गांव को लिया गोद

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT