बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ और कियारा ने जैसलमेर को चुना वेडिंग डेस्टिनेशन, इस दिन लेंगे सात फेरे!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bollywood news: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की 6 फरवरी को शादी होने वाली है. स्टार जोड़ी की शादी भी राजस्थान में होगी. दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रेतीले टीबे वाले जैसलमेर को चुना है. अभी तक इस बारे में सिद्धार्थ और कियारा ने ऑफिशियल तो नहीं कहा, लेकिन एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की तरफ से जानकारी आई है. जिसमें बताया कि उनकी कंपनी को दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारियों का काम मिला है और वह जैसलमेर में शादी करना चाहते हैं. बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आखिरी बार शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर बनी नेशनल अवॉर्ड विनर मूवी शेरशाह में नजर आए थे.

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की सभी रस्में जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में होने की जानकारी सामने आ रही है. मेहंदी से संगीत तक प्री-वेडिंग फंक्शन 4-5 फरवरी को होंगे और शादी 6 फरवरी को होगी. हंलाकि होटल प्रशासन द्वारा इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

सेलिब्रिटिज की पसंदीदा जगह है सूर्यगढ़ होटल
होटल सूर्यगढ़ में हाउसफुल-4, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है. इसके अलावा एक्टर हॉलिडे सेलिब्रेट करने के लिए भी इस होटल का चुनते हैं. यहां सैफ अली खान, करीना कपूर, करण जौहर, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, मलाइका अरोड़ा जैसे सेलिब्रिटी आ चुके हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी
बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही है. कॉफी विद करण में कियारा ने बताया था कि उनकी सिद्धार्थ से पहली मुलाकात वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ की पार्टी के दौरान हुई थी. हालांकि बताया कि वह मीटिंग बेहद कैजुअल थी. कियारा ने कहा था कि वह उस रात और मुलाकात को कभी नहीं भूल सकतीं. इसके बाद दोनों ने ‘शेरशाह’ की शूटिंग शुरू की तो दोनों का नाम साथ जोड़ा जाने लगा था.

यह है दोनों का बॉलीवुड करियर
कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘फुगली’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. ‘कबीर सिंह’ के बाद फेमस हुई थी. बता दें कियारा बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की दोस्त भी हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 18 साल की उम्र में बतौर मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया. इसके बाद 2010 में ‘माइ नेम इज़ खान’ फिल्म में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया. फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर में करण जौहर ने हीरो के रूप में लॉन्च किया.

ADVERTISEMENT

बॉलीवुड स्टार्स की फेवरेट डेस्टिनेशन है राजस्थान
राजस्थान बॉलीवुड स्टार्स के लिए शादी और घूमने के लिए फेवरेट जगह है. बता दें अभी भी विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन समेत कई स्टार्स न्यू ईयर सेलिब्रेट करने राजस्थान आए हुए हैं. बता दें इससे पहले दिसंबर 2021 में विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने सवाई माधोपुर के द सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी. हाल में हंसिका मोटवानी ने भी जयपुर में शाही शादी की थी.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT