भारत जोड़ो यात्रा रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्री के पत्र पर गहलोत का पलटवार, बोले- बौखला गए हैं

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan: भारत जोड़ो यात्रा रोकने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के पत्र पर मुख्यमंत्री गहलोत ने पलटवार किया है. अशोक गहलोत ने पत्रकारों से कहा कि कितनी बौखलाहट है आप देख सकते हैं. दरअसल स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर यह सुनिश्चित करने को कहा है कि चल रही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए.

पत्र में कहा गया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाए और मास्क-सैनिटाइजर के उपयोग को लागू किया जाए. पत्र में यह भी कहा गया कि केवल वैक्सीन लगवा चुके लोग ही यात्रा में शामिल हों.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने पत्र के जरिए राहुल और सीएम गहलोत को कहा कि यदि कोविड प्रोटोकॉल का पालन संभव नहीं है तो सार्वजनिक स्वास्थ्य आपात स्थिति को देखते हुए भारत जोड़ो यात्रा को राष्ट्रीय हित में स्थगित कर दिया जाए. पत्र में कहा गया है कि यात्रा में जुड़ने से पहले और बाद में यात्रियों को आइसोलेट किया जाए, जिससे दूसरे राज्य में यह महामारी न फैले.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जनाक्रोश रैली फेल हो गई- सीएम गहलोत
सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार कितनी घबराई हुई है. भूमिका बनाने के लिए पत्र लिखा गया होगा. बीजेपी खुद विचलित हो गई है. डिस्टर्ब हो गई है. होना स्वाभाविक है क्योंकि भारत जोड़ो यात्रा को सपोर्ट मिल रहा है. नड्‌डा साहब आए थे. आक्रोश रैली शुरू हुई. आक्रोश रैली इनकी फेल हो रही है. लोग पूछ रहे हैं कि आप 4 साल से कहां छुपे थे. लोग खुद आक्रोशित हैं.

यह भी पढ़ें: केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल और गहलोत से कहा- कोरोना बढ़ रहा है, देशहित में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ स्थगित करें

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT