जयपुर: पति के साथ हनीमून पर आई दुल्हन इंटरवल के दौरान थिएटर से हुई गायब!

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

The bride ran away from a theater in Jaipur during the interval: राजधानी जयपुर (Jaipur news) में पुलिस के सामने एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया. पहले तो पुलिस के पास एक नई नवेली दुल्हन के पिक्चर हॉल से गायब होने की शिकायत आई. पुलिस अभी मामले की जांच ही कर रही थी कि उसके सामने चौंकाने वाला मामला सामने आ गया.

दरअसल सीकर (Sikar News) निवासी युवक शादी के 7 दिन बाद अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ जयपुर में हनीमून मनाने आया. यहां उसने होटल में रुम बुक किया. फिर पिंक स्क्वॉयर मॉल में फिल्म देखने गया. इंटरवल के दौरान वो पत्नी को कुछ खाने-पीने का सामान लेने गया. जब लौटा तो वो गायब मिली.

ये है पूरा मामला
घटना जयपुर के आदर्शनगर स्थित पिंक स्क्वायर मॉल की है, जहां बीते 3 जून को सीकर के रिंगस के रहने वाले पति-पत्नी शादी करने के बाद हनीमून पर जयपुर घूमने आए. वही सोमवार को पहली बार साथ मूवी देखने का फैसला किया और दोपहर 12 बजे के शो के लिए टिकट बुक कर लिए. फिर पिक्चर हॉल में बाहों में बाहें डाल के 12:00 से 3 बजे मूवी देखने चले गए. फिल्म के बीच 1:30 बजे इंटरवल हुआ तो पति अपनी पत्नी के लिए कुछ खाने-पीने के चीजें लेने चला गया. तभी पीछे से उसकी पत्नी वहां से भाग निकली. जब पति ने वापस आकर देखा तो उसके होश उड़ गए. जो सीट बुक पत्नी के लिए बुक थी उसकी जगह पत्नी गायब थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूरे मॉल में पत्नी को ढूंढा
इधर पत्नी के गायब होने पर पति के होश उड़ गए. उसने पूरे मॉल में उसे ढूंढा. नहीं मिली तो आदर्श नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने 33 वर्षीय युवक की रिपोर्ट ले ली.

पुलिस के सामने आया चौंकाने वाला ट्विस्ट
तभी पूरे मामले में एक और ट्विस्ट आया. जो दुल्हन सिनेमा हॉल से फरार हुई थी वो कुछ ही घंटो बाद खुद ही जयपुर के शाहपुरा थाने पहुंच गई. जहां उसने बताया कि वो इस शादी से खुश नहीं है इसलिए पिक्चर हॉल में मौका मिलने पर पति को छोड़कर वहां से फरार हो गई. इसके बाद बस में बैठकर अपने पीहर शाहपुरा आ गई. दुल्हन के मिलने के बाद शाहपुरा पुलिस ने आदर्शनगर पुलिस को इसकी सूचना दी.

ADVERTISEMENT

समझाइश में जुटा परिवार
इधर दोनों परिवार दुल्हन को मनाने में जुट गया है. 7 फेरे के बाद 7 जन्मों तक साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला ये रिश्ता महज 7 दिनों में ही टूटने की कगार पर आ गया. अब देखना ये है कि दुल्हन मान जाती है या दूल्हे हनीमून से अकेले ही घर लौटना पड़ेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

लड़कियों से छेड़खानी करने वाला मनचला निकला RAS अधिकारी, पुलिस ने गिरफ्तार किया तो झाड़ा रौब

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT