सरकारी शिक्षक पर लगा छात्रा को छेड़ने का आरोप, दूसरे स्टूडेंट्स ने भी बताया से सब

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur News: जयपुर में एक शिक्षक द्वारा स्कूल की छात्रा को छेड़ने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार टीचर ने एक नहीं बल्कि कई छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें की है. घटना के बाद पीड़ित छात्रा ने पूरी आपबीती परिजनों को बता दी. इसके बाद स्कूल में हंगामा मचा और शिक्षक को पुलिस के हवाले किया गया.

दरअसल, जयपुर स्थित बस्सी इलाके के तूंगा क्षेत्र के रोजवाड़ी ग्राम के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का यह पूरा मामला है. जहाँ पढ़ने वाली कुछ छात्राओं ने स्कूल के ही शिक्षक गिर्राज प्रसाद बेरवा पर छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है. स्कूल के शिक्षक की इस करतूत की जानकारी जब गांव में फैली तो ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर पुलिस को मौके पर बुलाकर शिक्षक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने जब शिक्षक की हरकतों के बारे में अपने परिजनों को बताया तो परिजन स्कूल के प्रधानाध्यापक के पास पहुंचे और शिकायत की. इस पर प्रधानाध्यापक ने स्कूल की कुछ महिला शिक्षकों से पीड़ित छात्रा की कक्षा में पढ़ने वाली अन्य छात्राओं से जानकारी जुटाने को कहा. जब महिला शिक्षकों ने जानकारी जुटाई तो कुछ और छात्राओं ने भी शिक्षक पर छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार करने के आरोप लगाए. इसके बाद ग्रामीण और परिजन आक्रोशित हो गए और स्कूल में हंगामा करने लगे.

यह भी पढ़ें: आमेर किले में फिल्म की शूटिंग कर रही एक्ट्रेस, तस्वीरें देखें

ADVERTISEMENT

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश की और आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया है. वहीं तीन छात्राओं के परिजनों ने तूंगा थाने में शिक्षक गिर्राज प्रसाद बेरवा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अब ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. कार्रवाई नहीं करने पर स्कूल पर ताला लगाने की चेतावनी दी है.

ADVERTISEMENT

बोलेरो ने बाइक सवार पिता-पुत्र को मारी टक्कर, तीन बेटियों के सिर से उठा पिता का साया, इकलौते भाई की भी मौत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT