Jaipur-Mumbai Train Shooting: जान गंवाने वाले 4 लोगों में से एक सवाई माधोपुर का

सुनील जोशी

ADVERTISEMENT

Jaipur-Mumbai Train Shooting: जान गंवाने वाले 4 लोगों में से एक सवाईमाधोपुर का
Jaipur-Mumbai Train Shooting: जान गंवाने वाले 4 लोगों में से एक सवाईमाधोपुर का
social share
google news

jaipur mumbai train Firing: जयपुर (jaipur news) से मुंबई जाने वाली ट्रेन (train Shooting) में हुई गोलीबारी में जान गांवाने वालों में से ASI टीकाराम मीणा सवाई माधोपुर (Swai Madhopur news) जिले के रहने वाले हैं. जिले के श्यामपुरा गांव में इस घटना की जानकारी होने के बाद गमगीन माहौल है. मृतक ASI की पत्नी और मां को घटना की जानकारी नहीं दी गई है. गांव में शव के आने का इंतजार हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी RPF कॉन्स्टेबल ने ट्रेन से उतरकर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में एएसआई टीकाराम मीणा के अलावा 3 यात्रियों की मौत हो गई. घटना जयपुर से मुंबई सेंट्रल जाने वाली जयपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस के B 5 में हुई. तब ट्रेन बोरीवली रेलवे स्टेशन पहुंच चुकी थी. आरोपी को पकड़कर डीसीपी नॉर्थ जीआरपी को सूचना दे दी गई है. घटना 31 जुलाई को सुबह 5.23 बजे के आसपास की है.

2024 में रिटायर होने वाले थे टीकाराम

मृतक एएसआई टीकाराम 2024 में रिटायर होने वाले थे. एक बेटा और बेटी हैं. 25 वर्षीय बेटी पूजा की शादी हो चुकी है. 35 वर्षीय बेटे राजेंद्र मीणा भी शादीशुदा हैं और वे गोवा घूमने गए थे. उन्हें इस घटना की जानकारी दे दी गई है. वे घर लौट रहे हैं. टीकाराम एक महीने पहले ही ड्यूटी पर गए थे.

गांव में पसरा सन्नाटा

मृतक के घर के आस-पास सन्नाटा छाया हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी बरफी और मां गोली देवी को घटना की जानकारी नहीं दी गई है. मृतक एएसआई टीकाराम मीणा किसान परिवार से हैं, उसके करीब पांच बीघा खेती बताई जा रही है. ग्रामीण फिलहाल डेडबॉडी आने का इंतजार कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:

जयपुर मुंबई ट्रेन में फायरिंग, RPF के ASI समेत 4 की मौत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT