जैसलमेर पहुंच रहे बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारें, इस फिल्म की शूटिंग से रेगिस्तान में बढ़ी गर्माहट!

ADVERTISEMENT

फोटो: सेलिब्रिटी के फेसबुक, इंस्टाग्राम से ली गई है.
फोटो: सेलिब्रिटी के फेसबुक, इंस्टाग्राम से ली गई है.
social share
google news

Flm Shooting in Jaisalmer: जैसलमेर में इन दिनों फिल्मी स्टारों की बहार आई हुई है, बर्थडे मनाने परिवार सहित आए शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, करीना कपूर के बाद अब फिल्म शूटिंग के लिये मुम्बई के टॉप बॉलीवुड स्टारों का आगमन हुआ है. 60 के दशक के विख्यात फिल्मस्टार धर्मेन्द्र सहित कई प्रमुख हस्तियां जैसलमेर में पहुंची है.

बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी ‘रोबोट रॉम कॉम’ फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कई एक्टर जैसलमेर आए हैं, गोल्डन सिटी में हिन्दी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर धर्मेंद्र, डिम्पल कपाड़िया, शाहिद कपूर और कृति सेनन जैसलमेर आए हैं. वे जैसलमेर की होटल मैरियट में रुके हैं. शाहिद और कृति प्रोड्यूसर दिनेश विजान के बैनर मैडॉक फिल्म्स के तले बनने वाली फिल्म रोबोट रॉम कॉम की शूटिंग जैसलमेर की अलग-अलग लोकेशन पर करेंगे. फिल्म के निर्देशन राइटर से डायरेक्टर बने अमित जोशी करेंगे. अमित जोशी इससे पहले राजकुमार राव स्टारर ट्रैप्ड, इंडिया लॉकडाउन और मुंबईकर जैसी फिल्में लिख चुके हैं. जैसलमेर में एक साथ चार बड़े सितारों से मिलने के लिए फैंस काफी उत्साहित है.

जैसलमेर आए वीरू धर्मेंद्र का होटल मैरियट पहुँचने पर भव्य स्वागत किया गया. उम्र गुजर जाने के बाद धर्मेंद्र को चलने में दिक्कत के चलते वे काफी आहिस्ता से चलते नजर आए. हालांकि होटल वालों ने उन्हे व्हील चेयर भी ऑफर की लेकिन उन्होने मना कर दिया. सर पर हैट लगाए धमेन्द्र काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. वहीं अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री डिम्पल कपड़ाइया भी काफी खूबसूरत नजर आई. होटल में डिंपल का भी स्वागत किया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जैसे ही फिल्मी सितारे होटल पहुंचे, वहां पहले से मौजूद उनके फैंस ने उनको घेर लिया और अपने चहेते सितारों के साथ सेल्फी लेने लगे. सितारों ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और फैंस के साथ सेल्फी लेकर उनको खुश किया. बताया जा रहा है कि जैसलमेर में तीन दिन फिल्म की शूटिंग चलेगी.

ADVERTISEMENT

रोबोट रॉम-कॉम एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है. फिल्म में मशीन और इंसान के प्यार के बीच की कहानी दिखाई जाएगी. शाहिद कपूर इसमें रोबोटिक्स पर काम करने वाले एक लड़के के रोल में नजर आएंगे. वहीं कृति इसमें एक रोबोट का रोल प्ले करेंगी. शाहिद कपूर कृति सेनन के साथ पहली बार कोई फिल्म कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

वहीं धर्मेंद्र और डिम्पल कपाड़िया भी लंबे समय बाद इस फिल्म में काम करते नजर आएंगे. इससे पहले रजनीकांत भी रोबोट जैसी सफल फिल्म में काम कर चुके हैं. फिल्म मेकर दिनेश विजान इससे पहले स्त्री, बाला, बदलापुर और हिंदी मीडियम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक एयरफोर्स ड्रामा भी साइन की है जो अगले साल फ्लोर पर आएगी.

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे, जयपुर में होगा म्यूजिक कंसर्ट, पहली प्रेस कॉफ्रेंस भी करेंगे राहुल गांधी

    ADVERTISEMENT