MLA बाबा बालकनाथ की कार को सिरोही में रोडवेज बस ने मारी टक्कर

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
social share
google news

अलवर (alwar news) के तिजारा (Tijara news) विधानसभा सीट से विधायक बाबा बालकनाथ (baba balak nath car accident) की गाड़ी को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी है. हालांकि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है.

तिजारा विधायक बाबा बालक नाथ की गाड़ी का सिरोही में एक्सीडेंट हो गया. बाबा बालक नाथ चुनाव प्रचार के लिए सिरोही गए थे. इस दौरान रोडवेज बस में की गाड़ी में टक्कर मार दी. विधायक बाबा बालकनाथ गाड़ी के अंदर ही मौजूद थे. हालांकि हादसे के दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई है. 

राजस्थान में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान होना है. तिजारा विधायक बाबा बालक नाथ (baba balaknath) जालौर से लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी (Lumbaram chaudhary) के समर्थन में जनसंपर्क करने के लिए सिरोही व जालौर गए थे. चुनाव प्रचार के दौरान वो एक कार्यक्रम में जा रहे थे. इसी दौरान पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कोजरा चौराहे के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने विधायक की गाड़ी में साइड से टक्कर मार दी. हादसे के दौरान तिजारा विधायक बालक नाथ गाड़ी के अंदर मौजूद थे. 

उनके अलावा गाड़ी में उनके सुरक्षा गार्ड व अन्य लोग भी मौजूद थे. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. सिरोही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. बाबा बालक नाथ ने फोन पर बातचीत में बताया कि हादसे के दौरान किसी को चोट नहीं आई है. रोडवेज बस में साइड से गाड़ी में टक्कर मारी थी. हादसे में गाड़ी को नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

बीजेपी विधायक बालकनाथ के पेज पर बिक रहे थे अवैध हथियार? घर बैठे ऑनलाइन डिलीवरी का किया गया दावा
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT