Rpsc Paper Leak: सांसद हनुमान बेनीवाल का सरकार पर हमला, एफबी लाइव में मंत्री-अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप!

ADVERTISEMENT

hanuman beniwal
hanuman beniwal
social share
google news

Senior Teacher Exam-2022 Paper Leak: राजस्थान में वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा पेपर लीक के बाद मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुरे प्रदेश में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. वहीं विपक्ष भी सरकार को जमकर घेर रहा है. इस बीच आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान ने फेसबुक लाइव कर सरकार पर जमकर हमला बोला. वीडियो में सीएम और आरपीएससी को आड़े हाथों लिया.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पेपर लीक सरकार की नाकामी है. इसमें बड़े-बड़े मंत्री-अधिकारियों का हाथ है. सरकार को इसकी जांच करवाकर दुध का दुध और पानी का पानी करवाना चाहिए. लेकिन सरकार अपने लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है. 

बेनीवाल ने कहा कि प्रकरण में जिस तरह जयपुर के एक कोचिंग संचालक नाम सामने आ रहा है, वह कांग्रेस के एक दर्जन एक दर्जन मंत्रीयों के ट्वीटर और सोशल मीडिया अकांउट चला है. इसलिए वो इतना पावरफुल है और आरपीएससी जैसी सिक्रेट ऐजेंसी से पेपर ले आया. इसलिए मेरा सीधा-सीधा आरोप आरपीएससी चेयरममैन पर है. सरकार चेयरमैन को तुरंत बर्खास्त कर एसओजी जांच करवाए. पर सरकार ऐसा नहीं करेगी क्योंकि चेयरमैन सरकार की खास है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि शनिवार को वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का सामान्य ज्ञान का पेपर था. जो लीक हो गया था. इसके बाद आरपीएससी ने परीक्षा निरस्त कर दी. दरअसल, उदयपुर की बेकरिया थाना पुलिस ने एक बस को नाकेबंदी के दौरान पकड़ा था. इस दौरान बस में करीब 37 अभ्यर्थी मौजूद थे. साथ ही 7 पेपर सॉल्व करने वाले एक्सपर्ट भी बस में थे. उनके पास मिला पेपर का कंटेंट एग्जाम पेपर से हूबहू मिल रहा था. इसके बाद पेपर रद्द करना पड़ा. मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Paper Leak: आरोपियों ने बताई ये सच्चाई! प्लान बनाने से पकड़े जाने तक की पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT