Video: दुकान पर नमकीन लेने आए युवक को आया हार्ट अटैक, खड़े-खड़े धड़ाम से गिरा, दुकानदार ने यूं बचाई जान

ADVERTISEMENT

दुकान पर नमकीन लेने युवक को आया हार्ट अटैक, खड़े-खड़े धड़ाम से गिरा, दुकानदार ने यूं बचाई जान देखें Video
दुकान पर नमकीन लेने युवक को आया हार्ट अटैक, खड़े-खड़े धड़ाम से गिरा, दुकानदार ने यूं बचाई जान देखें Video
social share
google news

Viral Video: नागौर (Nagaur News) शहर से एक दिलदहला देने वाली वीडियो वायरल हो रही है, जहां पर एक दुकान पर खड़े शख्स को हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया और वह अचानक फर्श पर धड़ाम से नीचे गिर पड़ा. नागौर के माही दरवाजे पर स्थित बलदेव नमकीन भंडार से यह वीडियो सामने आया है. वीडियो करीब 2 मिनट का है. जहां दुकान पर एक युवक नमकीन लेने पहुंचता है. जब वह दुकान में आता है और कुछ देर के लिए गेट पर खड़ा हो जाता है. फिर दुकानदार से नमकीन मांगता है. तभी युवक को अचानक हार्ट अटैक आ गया.

हार्ट अटैक के बाद अचानक युवक बेहोश होकर नीचे मुंह के बल गिर गया और बेहोश हो गया. पास खड़े लोगो ने युवक को संभाला और देखा उसकी हदय गति रुक गई. एक बार अचानक हदय गति रुकने से हड़कंप मच गया. वहीं दुकान में दुकान मालिक ने भाग कर उसे संभाला. तब उसने करीब 1:30 मिनट तक CPR दिया. जिससे उसे होश आया. जिसके बाद सूचना के बाद मौके पर परिजन पहुंचे और कुछ सुधार के बाद अस्पताल लेकर पहुंचे. परिजनों ने बताया कि अब सुधार है. इलाज जारी है.

मुंह के बल गिर गया था शख्स

नागौर शहर के माही दरवाजा स्थित बलदेव नमकीन भंडार पर एक युवक शनिवार दोपहर करीब 1 बजे नमकीन लेने पहुंचा. तभी अचानक मुंह के बल गिर गया और बेहोश हो गया. पास खडे लोगों ने उसको संभाला तो देखा हदयगति रुक गई. यह पूरी घटना वहां लगे कैमरे में कैद हो गई. दुकानदार भाग कर बाहर आया और उसे संभाला और देखा कि हृदय गति रुक की हुई है उसने तुरंत ही सीपीआर देना शुरू किया. करीबन 1:30 मिनट तक सीपीआर देने से उसे वापस होश आ गया. बलदेव जी के बेटे ने युवक के परिजनों से संपर्क किया और को वास्तविक स्थिति से अवगत करवाया परिजन मौके पर पहुंच कर उसको नागौर की राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां पर इलाज जारी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

देखें घटना का वीडियो:

यह भी पढ़ें: नागौर: सरकारी टीचर ने बनाया गलत काम करने का दबाव तो छात्रा ने छोड़ा स्कूल, हुआ गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT