Nagaur: छोटे ने रचाई लव मैरिज, बड़े भाई को भुगतनी पड़ी सजा, लड़कीवालों ने पकड़कर 'नाक' काटी

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Nagaur: छोटे ने की लव मैरिज, बड़े भाई को भुगतनी पड़ी सजा, लड़कीवालों ने पकड़कर 'नाक' काटी
Nagaur: छोटे ने की लव मैरिज, बड़े भाई को भुगतनी पड़ी सजा, लड़कीवालों ने पकड़कर 'नाक' काटी
social share
google news

Nagaur: छोटे भाई ने लव मैरिज की तो लड़की के घरवालों ने बड़े भाई विजेंद्र  को किडनैप कर लिया. कार में सुनसान जगह ले जाकर मारपीट की और नाक काटकर फरार हो गए. युवक के शरीर और प्राइवेट पार्ट पर गहरे जख्म हैं. मामला नागौर के खींवसर में भेड़ गांव का शनिवार दोपहर डेढ़ बजे का है. लक्ष्मी घर से भागी तो परिजनों ने सदर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. शादी करने के बाद लक्ष्मी ने महेंद्र के साथ रहने की इच्छा जाहिर की तो पुलिस ने गुमशुदगी केस को खारिज कर दिया था. तभी से लड़की के परिजन महेंद्र और उसके परिवार से रंजिश रखने लगे थे.

शनिवार दोपहर पीड़ित विजेंद्र अपने घर बलाया से नागौर जा रही बस पर कंडक्टरी कर रहा था. बस बलाया से चिमराली (खींवसर) पहुंची तो कार आगे लगाकर आरोपियों ने रुकवाया और बस से विजेंद्र को जबरन घसीट कर उतार लिया.

ड्राइवर ने पुलिस को दी सूचना

बस ड्राइवर ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी. इसके बाद सदर थाना सीआई जाप्ता लेकर आरोपियों की तलाश में निकले और जिले में नाकाबंदी करा दी. उधर, विजेंद्र को कार में किडनैप कर 2 से 3 युवक भेड़ और ढींगसरा गांव के आस-पास सुनसान इलाके में ले गए. बदमाशों ने विजेंद्र पर धारदार हथियारों और लाठी-डंडों से हमला किया. लहूलुहान होने के बाद उन्होंने उसकी नाक पर धारदार हथियार से वार किया. उसे वहीं तड़पता छोड़कर फरार हो गए. इसके अलावा उसके प्राइवेट पार्ट पर भी गहरे जख्म मिले.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भेड़ गांव में लहूलुहान मिला युवक 

भेड़ गांव में एक शादी समारोह में शामिल कुछ लोगों ने सुनसान जगह पर युवक को लहूलुहान देखा तो पुलिस को सूचना दे दी. घटना की सूचना पर सदर सीआई अजय कुमार और खींवसर थानाधिकारी मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायल विजेंद्र को खींवसर सीएचसी पहुंचाया. जहां से उसे पहले जोधपुर के एमडीएम हॉस्पिटल और वहां से महात्मा गांधी हॉस्पिटल भेजा गया, जहां इलाज शुरू किया गया. विजेंद्र की हालत गंभीर है.

युवती ने युवक से रच लिया प्रेम विवाह 

आपको बता दें की युवती लक्ष्मी ने युवक महेंद्र से प्रेम विवाह कर लिया. लगातार लड़की के परिजन जगह - जगह तलाश कर रहे थे. इसी दौरान उनको पता चला की उन्होंने आपस में प्रेम विवाह कर लिया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT