New Year 2023: कुंभलगढ़ दुर्ग में धूमधाम यूं मना न्यू ईयर, DJ की धुन पर थिरकते नजर आए लोग

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Happy New Year 2023: राजसमंद कुंभलगढ़ (Kumbhalgarh fort) क्षेत्र में रंगीन रोशनी से जगमगाती होटलों में दूर-दूर से आए देसी विदेशी पर्यटकों ने नए साल का जश्न मनाया. नए साल के स्वागत में भव्य समारोह आयोजित किए गए, जिसमें डीजे की धमक एवं राजस्थानी लोकगीतों पर कलाकारों के साथ पर्यटकों ने भी खूब ठुमके लगाए. कप कंपाती ठंड में कैंप फायर चले.

अलाव तापते हुए पर्यटकों ने खाने पीने का लुफ्त उठाया. वहीं परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद लेते हुए नए साल का जश्न भी खूब एंजॉय किया. कुंभलगढ़ फोर्ट रिसॉर्ट में शनिवार की शाम वर्ष 2022 की विदाई और 2023 के आगमन के जश्न में थिरकते पर्यटक एवं राजस्थानी कलाकार कुंभलगढ़ में करीब सौ से ज्यादा होटलों में ठहरे हुए थे. नये साल को लेकर सेलिब्रेशन डीजे नाइट और लोक कलाकारों के साथ पर्यटक भी झूमे. होटल कुम्भल पैलेस के डायरेक्टर दशरथ सिंह भाटी ने बताया कि इस बार सेलिब्रेशन पर थीम बेस इवेंट भी रखे गए. जिसमे पर्यटकों ने काफी इंजॉय किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वहीं नए साल पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर केलवाड़ा पुलिस थाने के अलावा लाइन से अतिरिक्त जाप्ता भी अलग-अलग पॉइंट पर पहुंचा और व्यवस्था देखी. इस बार पार्किंग व्यवस्था भी सही तरीके से मैनेजमेंट करने पर जाम जैसी स्थिति नहीं बनी. कुंभलगढ़ दुर्ग घूमने के अलावा यहां पर्यटक होटल्स, रिसोर्ट में भी रुक हैं. जिन्होंने बीती रात परिवार और दोस्तों के साथ यहां नए साल का सेलिब्रेशन किया.

Happy New Year 2023: सीएम गहलोत ने बांटे कंबल, पूर्व सीएम वसुंधरा ने कहा – आओ, एक बार फिर साथ चलें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT