पेपर लीक मास्टरमाइंड की कोचिंग सील, क्लासेज बंद करवा फैकल्टी को थाने लाई पुलिस

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Paper leak update: राजस्थान में शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक के मास्टरमाइंड सुरेश ढाका की कोचिंग का नामोनिशान मिटाने की तैयारी हो गई है. इसको लेकर जयपुर के गुर्जर की थड़ी पर स्थिति अधिगम कोचिंग सेंटर पर बुधवार को पुलिस ने फिर छापेमारी की है. जहां पुलिस ने बीच क्लास में अभ्यर्थियों को बाहर निकालकर कोचिंग के फैकल्टी स्टाफ और बिल्डिंग मालिक को उठाकर थाने ले गई. जिसके बाद कोचिंग के बाहर अभ्यर्थियों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और अपने भविष्य की भीख मांगने लगे.

बता दें कि जयपुर के गुर्जर की थड़ी पर चल रहे अधिगम कोचिंग संचालन में बड़े स्तर पर फर्जीवाड़ा सामने आया है. जहां कागजातों में अधिगम नाम से कोई कोचिंग यहां संचालित नहीं होने की जानकारी सामने आई है. साथ ही बिल्डिंग का किरायानामा भी नहीं था. यहीं नहीं जब भी बिल्डिंग मालिक से सुरेश ढाका के बारे में पूछताछ होती तो संतुष्ट जवाब भी नहीं दे पाया. ऐसे में पुलिस ने बिल्डिंग मालिक सहित कोचिंग स्टाफ को हिरासत में लेकर पूरी बिल्डिंग सील कर दी. साथ ही वहां लगे बैनर-पोस्टर भी फाड़ दिए.

इधर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाली छात्रा जिया चौधरी ने बताया कि वो अधिगम कोचिंग में कक्षाएं ले रहे थे और अचानक से पुलिस ने सबको बाहर कर दिया. जिसके बाद स्टूडेंट्स असमंजस में हैं कि उनकी क्लास को लेकर क्या होगा? क्योंकि आने वाले कुछ दिनों में उनके एग्जाम भी हैं. ऐसे में आक्रोशित अभ्यर्थियों ने अधिगम के बाहर प्रदर्शन करने लगे जिनपर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ दिया. स्टूडेंट का आरोप है कि उन्होंने पढ़ने के लिए फीस भरी है, लेकिन पुलिस ने चलती कक्षाओं को बंद करवा दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: पाईप लाइन उतारते समय हुई मजदूर की दर्दनाक मौत, ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप

    ADVERTISEMENT