Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: आज शाम 4 बजे राघव संग फेरे लेगी परिणीति, देखें पूरा शेड्यूल

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding: आज शाम 4 बजे राघव संग फेरे लेगी परिणीति, जानें प्रोग्राम की डिटेल्स
Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding: आज शाम 4 बजे राघव संग फेरे लेगी परिणीति, जानें प्रोग्राम की डिटेल्स
social share
google news

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding: उदयपुर (Udaipur) की पिछला झील के पास बने लीला पैलेस होटल (Leela Palace Udaipur) में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी आज शाही अंदाज से होगी. पूरे देश की निगाहें इस समय यह शादी (Parineeti Raghav Wedding) पर टिकी हुई है. मेहमानों के उदयपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. तो इस हाई प्रोफाइल शादी में खेल, मनोरंजन और राजनीतिक क्षेत्र से जुड़ी हुई हस्तियां शामिल हो रही है. पूरे पैलेस को विशेष रूप सजाया गया है. तो होटल के अंदर पंडाल की सजावट खुशबूदार फूलों से की गई है.

पैलेस के कोने में लाइट लगाई गई है. शादी में आने वाले मेहमानों को राजस्थानी, पंजाबी और इंटरनेशनल व्यंजनों का स्वाद मिलेगा. शादी में सिक्योरिटी का विशेष ध्यान रखा गया है शादी में नो फोन पॉलिसी को फॉलो किया गया है. इसलिए गेस्ट के मोबाइल फोन के कमरे पर स्टीकर लगाए गए हैं. वेडिंग एरिया में फोन पर नजर रखने के लिए अलग से 100 से ज्यादा पर्सनल गार्ड भी तैनात किए गए हैं.

बड़े राजनेता से लेकर बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में कुछ ही घंटे शेष बचे हुए हैं. फिल्म इंडस्ट्री के अलावा राजनेताओं का भी शादी में जमावड़ा रहेगा. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के कम भगवंत मान सहित आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता उदयपुर पहुंच चुके हैं. शादी के दौरान कुछ फोटो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आने लगी हैं. इस दौरान तस्वीरों में परिणीति के पिता पवन चोपड़ा छत पर इमोशनल होते दिखाई दिए. तो वही पंजाबी सिंगर नवराज हंस कॉकटेल संगीत में परफॉर्मेंस देंगे. सूत्रों की मानें तो 24 सितंबर को दूल्हे की सेहरा बंदी के बाद बाराती ढोल नगाड़ों के साथ दुल्हन के द्वार पहुंचेंगी. इस दौरान राघव अपनी दुल्हनिया के साथ नाव की सवारी भी करेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कई सेलिब्रिटी पहुंचे लीला प्लेस

परिणीति चोपड़ा ने अपना वेडिंग लहंगा पॉपुलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से चुना है. शादी में वो पेस्टल कलर लहंगा पहनने जा रही हैं. इसके साथ ही परिणीति खूबसूरत ज्वेलरी भी कैरी करेगी. वहीं राघव ने शादी के लिए सोफिस्टिकेटेड वेडिंग कॉस्ट्यूम चुना है. इसे डिजाइनर पवन सचदेवा ने तैयार किया है. शादी में राघव शेरवानी तो रिसेप्शन में टक्सीडो पहनेंगे. शादी में परिणीति की बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं हो रही है. शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शिरकत करेंगे. इसके अलावा ब्रह्माकुमारी बीके शिवानी शादी में पहुंच चुकी है. शादी में कई भारतीय खिलाड़ियों के साथ सानिया मिर्जा भी शामिल हो सकती हैं. लीला पैलेस के दी महाराज रूम को भी बुक किया गया है. इसका एक दिन का किराया करीब 10 लाख रुपए है. यह महाराज रूम 3500 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. इस रूम से झील का शानदार नजर नजर आता है. शादी में सब कुछ खास होने के साथ ही यह शादी सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही है.

शादी के मुख्य कार्यक्रम कब होंगे

वैसे तो सुबह से रस्में शुरू होंगी लेकिन दोपहर एक बजे से राघव की सेहराबंदी की रस्म होंगी. फिर 2 बजे राघव बारात लेकर निकलेंगे. ताज लेक पैलेस से शाही नाव पर सवार होकर लीला पैलेस पहुंचेंगे. परिणीति का परिवार बारतियों का स्वागत करेगा. जयमाला के लिए 3.30 बजे का समय रखा गया है. 4 बजे फेरे शुरू होंगे. शाम 6.30 बजे विधाई होंगी. रात को 8.30 बजे ग्रांड रिसेप्शन प्रोग्राम होगा.

ADVERTISEMENT

परिणीति-राघव की शादी में मेहमानों के मोबाइल पर चिपकाया जाएगा ये खास टेप, जानें वजह

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT