Parineeti Raghav Wedding Photo: एक हुए राघव-परिणीति, सामने आई शादी के बाद की पहली कपल फोटो, देखें

ADVERTISEMENT

Parineeti Raghav Wedding Photo: एक हुए राघव-परिणीति, सामने आई शादी के बाद की पहली कपल फोटो, देखें
Parineeti Raghav Wedding Photo: एक हुए राघव-परिणीति, सामने आई शादी के बाद की पहली कपल फोटो, देखें
social share
google news

Parineeti Raghav Wedding Photos: उदयपुर के लीला प्लेस (Leela Palace Udaipur) में रविवार को राघव और परिणीति (Parineeti Raghav First Photo After Marriage) एक दूजे के हो गए हैं. इस खास शादी में खास मेहमानों का भी जमावड़ा रहा. बीते 48 घंटों से इस शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है. वही फैंस परिणीति और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरों (Parineeti Raghav Wedding Pics) का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि राघव और परिणीति की शादी में तस्वीरें (Parineeti Raghav Wedding Photo) वायरल ना हो इसके लिए खास इंतजाम किए गए थे. जहां मेहमानों की फोन के कैमरे पर रेड टेप लगाई गई थी.

लेकिन अब शादी के बाद राघव और परिणीति की पहली फोटो सामने आ गई है. इस फोटो में राघव और परिणीति (Parineeti Raghav Wedding Venue) काफी खुश नजर आ रहे हैं. जहां राघव ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं तो वहीं परिणीति पिंक साड़ी में नजर आ रही थी. परिणीति पिंक कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही है. परिणीति ने मांग में सिंदूर भी लगा रखा. वहीं राघव चड्ढा ब्लैक सूट में काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं.

पंजाबी रीति रिवाज के साथ संपन्न शादी

आपको बता दें रविवार को यह शादी शादी पंजाबी रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई. जहां दोनों ने एक-दूजे हाथ थाम लिया. उदयपुर के लीला प्लेस में दोनों ने 7 फेरे लेकर नई सफर की शुरुआत की. शादी में VIP गेस्ट शामिल हुए.

ADVERTISEMENT

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्रीम कलर के लहंगे में नजर आई परिणीति

शादी में पहले वरमाला रस्म अदायगी हुई. जहां पहले परिणीति ने राघव को वरमाला डाली, जिसके बाद राघव ने परिणीति वरमाला पहनाई. जिसके बाद राघव को विटेंज कार के जरिए मंडप तक पहुंचाया गया. जहां आगे की रस्में अदा की गई. शादी में दोनों ने एक ही कलर की ड्रेस पहनी. जहां दूल्हे राघव ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी तो परिणीति भी क्रीम कलर के लहंगे में नजर आई.

ADVERTISEMENT

कई VIP गेस्ट हुए शामिल

राघव बारात के साथ 18 बोट में पहुंचे. जहां सभी बोट को शाही अंदाज से सजाया गया था. बारातियों का स्वागत पंजाबी और राजस्थानी अंदाज से किया गया. इस खास शादी में खास मेहमान शामिल हुए. ऐसे में पंजाब के सीएम भगवंत मान सहित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और क्रिकेटर हरभजन, आदित्य ठाकरे हस्ति समेत कई सेलेब्स शादी में नजर आए. भगवंत मान पंजाबी गानों की धून पर जमकर थिरकते हुए नजर आए.

ADVERTISEMENT

परिणीति-राघव की शादी में मची धूम, दोनों की ये खास तस्वीर आई सामने, देखें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT