लंबे बाल होने पर लोग देते थे ताना, फिर ‘मिस्टर राजस्थान’ का खिताब जीतकर ऐसे बन गए युवाओं के रोल मॉडल

Gulam Nabi

ADVERTISEMENT

लंबे बाल होने पर लोग देते थे ताना, फिर 'मिस्टर राजस्थान' का खिताब जीतकर ऐसे बन गए युवाओं के रोल मॉडल
लंबे बाल होने पर लोग देते थे ताना, फिर 'मिस्टर राजस्थान' का खिताब जीतकर ऐसे बन गए युवाओं के रोल मॉडल
social share
google news

Ansh Waliya Won Mr. Rajasthan: हनुमानगढ़ के 19 वर्षीय अंश वालिया (Ansh Waliya) आज युवाओं के रोल मॉडल बन गए हैं. कभी लंबे बाल होने की वजह से लोग उन्हें ताने मारते थे. लेकिन अंश ने लोगों के ताने सुनकर हार मानने की बजाय अपनी सफलता से उन्हें जवाब दिया. उन्होंने हाल ही में मिस्टर राजस्थान का खिताब जीता है. हनुमानगढ़ (hanumangarh news) से जब वह जयपुर आए तो उन्हें मिस्टर राजस्थान के बारे में पता चला. घरवालों ने बोला था कि अगर तू इसमें कामयाब नहीं हुआ तो तुम्हें खेत में लगा देंगे. लेकिन अंश का दिल नहीं माना और वह जयपुर आ गए. आखिरकार उन्होंने वह खिताब हासिल किया जिसका सपना लिए वह गुलाबी नगरी जयपुर में आए थे.

मिस्टर राजस्थान बनने के बाद पहली बार हनुमानगढ़ पहुंचे अंश वालिया का भव्य स्वागत किया गया. उन्होंने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में कहा कि उनके पिता ने उन्हें काफी सपोर्ट और मोटिवेट किया जिसके बाद उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की. उन्होंने मिस्टर राजस्थान बनकर अपने परिवार और हनुमानगढ़ का नाम रोशन किया है. उनका कहना है कि कड़ी मेहनत और लगन से आप कोई भी मुकाम हासिल कर सकते हैं.

मिस्टर इंडिया बनने का है ख्वाब

अंश वालिया भविष्य में मिस्टर इंडिया बनना चाहते हैं जिसके लिए वे मुंबई में तैयारी भी कर रहे हैं. अभी उनके पास मिस्टर राजस्थान बनने के बाद कई मॉडलिंग के ऑफर भी आए हैं. कुछ म्यूजिक एल्बम के भी ऑफर हैं जिनमें वह जल्द ही काम करते दिखेंगे. अंश वालिया ने कहा कि इतनी सक्सेस के बाद कुछ युवा अपनी सक्सेस को पचा नहीं पाते और वे गलत रास्ते पर चले जाते हैं. लेकिन उन्हें मिस्टर इंडिया बनना है जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

नवंबर 2023 में हुई थी प्रतियोगिता

आपको बता दें कि नवंबर 2023 में मिस्टर राजस्थान की प्रतियोगिता जयपुर में हुई थी. उसमें करीब 2000 युवाओं ने हिस्सा लिया था जिसमे अंश वालिया ने सफलता हासिल की. यह खिताब जीतने के बाद वे मुंबई चले गए थे और मुंबई से पहली बार हनुमानगढ़ आए जहां उनका भव्य स्वागत किया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 1 महीने में दूसरी रॉयल वेडिंग, आमिर की बेटी के बाद देओल परिवार में शादी, पूरा होटल बुक

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT