रिश्वत मामले में आरोपी दिव्या मित्तल की सेंट्रल जेल से तस्वीर वायरल, इस अंदाज में दिखी जानें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Ajmer Bribe: रिश्वत मामले में गिरफ्तार निलंबित पुलिस अधिकारी दिव्या मित्तल की जेल के भीतर की तस्वीर वायरल हो रही है. अजमेर के सेंट्रल जेल में दिव्या मित्तल बिना जूते-चप्पल खड़ी नजर आई है. जिसके बाद से यह तस्वीर वायरल है. बताया जा रहा है कि फोटो अजमेर सेंट्रल जेल स्थित महिला बंदी सुधार गृह का औचक निरीक्षण के वक्त की है.

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव रामपाल जाट जेल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. वह महिला कैदियों से संवाद कर उनके हालचाल जान रहे थे. जानकारी के मुताबिक इस दौरे की एक फोटो प्रेस विज्ञप्ति के साथ प्राधिकरण की और से जारी की गई.

दरअसल, इसी फोटो में दिव्या मित्तल भी नजर आ रही है. एसओजी जैसे महकमे की पुलिस अधिकारी रह चुकी मित्तल की तस्वीर सामने आने के बाद चर्चा होने लगी. इस दौरान दिव्या मित्तल अन्य महिला कैदियों के साथ लाइन में खड़ी थी. राजस्थान तक इस फोटो की पुष्टि नहीं करता. गौरतलब है कि एसओजी की निलंबित एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल 3 फरवरी तक जेल में है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोप यह लगे कि एक प्रकरण में नाम हटाने के एवज में दो करोड़ रुपए की डिमांड की गई थी. जिसके बाद एसीबी ने दिव्या मित्तल के अजमेर स्थित एआरजी सोसायटी के उनके फ्लैट समेत जयपुर स्थित एक फ्लैट पर, उदयपुर के सिकलवास स्थित रिसॉर्ट, चिड़ावा स्थित इनके पैतृक घर पर छापा मारा था. जिसमें कुछ दस्तावेज बरामद किए.

यह भी पढ़ेंः JEE-Mains Exam आज से, विद्यार्थियों को रखना होगा इन बातों का ख्याल नहीं तो हो सकती है परेशानी, जानें

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT