जोधपुर: गैस सिलेंडर ब्लास्ट पीड़ितों से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, कहा- सरकार और मदद करे

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sachin Pilot in Jodhpur: प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट मंगलवार सुबह जोधपुर पहुंचे. यहां से वे सीधे भूंगरा गांव के लिए रवाना हुए. रेलवे स्टेशन पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भूंगरा की गैस सिलेंडर ब्लास्ट की घटना बहुत बड़ी त्रासदी है. जितनी हो सके सब को मदद करनी चाहिए. राज्य सरकार ने भी मदद की है, केंद्र सरकार भी कर रही है. सचिन पायलट ने सरकार की ओर से दी गई सहायता राशि पर भी सवाल खड़े किए और कहा की गरीब परिवार है सरकार को और सहायता देनी चाहिए.

पायलट ने कहा कि हम सबको मिलकर पीड़ित परिवारों का संबल बढ़ाना चाहिए. भारत जोड़ो यात्रा पर बात करते हुए पायलट ने कहा कि इस यात्रा का तोड़ विपक्ष के पास नहीं है. राहुल गांधी की यात्रा लगातार सफल हो रही है. वह जहां भी जा रहे हैं, उनको अपार समर्थन मिल रहा है.

राहुल गांधी द्वारा प्रदेश सरकार के मंत्रियों के पैदल चलने के फार्मूले का समर्थन करते हुए पायलट ने कहा कि जब हम पैदल चलते हैं, जनता के बीच जाते हैं, तो उनके दुख दर्द का हमें पता चलता है. मैं खुद पिछले समय से उनके साथ चल रहा हूं तो मुझे भी इसका एहसास हुआ है. मैं समझता हूं राहुल गांधी के फार्मूले को लागू किया जाएगा और जनता के बीच जाकर हम जनता की भावना समझेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: अचानक रात को प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचे CM गहलोत, इस दिक्कत के चलते करीब 30 मिनट तक रहे अंदर!

ADVERTISEMENT

पायलट ने कहा जनप्रतिनिधि का दायित्व है और वह जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को देखेंगे नहीं तो समाधान नहीं निकलेगा. सड़क पर चलने से ही समाधान भी कर पाएंगे. राहुल गांधी के सुझाव को सभी ने स्वीकार किया है. सचिन पायलट भूंगरा से वापस आकर एमजीएच जाएंगे और वहां भर्ती पीड़ितों और परिजनों से मिलेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: अलवर में बच्चे दिखा रहे थे मार्शल आर्ट, राहुल गांधी बोले, रुको- मैं बताता हूं एक ट्रिक

    ADVERTISEMENT