जोधपुर में धरने पर बैठा सर्व समाज, कहा- हमारी नहीं सुनी तो भारत जोड़ो यात्रा रोकी जाएगी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: जोधपुर गैस ब्लास्ट हादसे में पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए आज सर्व समाज धरने पर बैठा है. धरने पर बैठे नेताओं का कहना है कि धरने को 4 दिन बीत जाने के बाद में भी सरकार की नींद अभी खुली नहीं है. इसलिए आज काली पट्टी बांधकर काला दिवस मनाया जा रहा है. जिसमे राजस्थान भर से हजारों की तादाद में लोग इकट्ठा हुए हैं. लोगों में मुख्यमंत्री के प्रति जबरदस्त तरीके से गुस्सा है क्योंकि मुख्यमंत्री जी इतनी मौतें होने के बाद भी परिवारों से मिलने नहीं गए हैं. मृतक के परिवार को 50 लाख और घायल के परिजनों को 25 लाख की आर्थिक सहायता के साथ एक सदस्य को नौकरी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है. धरने में शामिल लोगों का कहना है कि अब अगर सरकार नहीं जागी तो राजस्थान बंद करवाया जाएगा और भारत जोड़ो यात्रा को भी रोका जाएगा.

गुस्साएं लोगों का कहना है कि हादसे को 11 दिन बीत गए, लेकिन सरकार गहरी नींद में सोई हुई है. शेरगढ़ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में आता है. यहां अगर इस तरह के हादसे में लोगों को न्याय नहीं मिलता है तो प्रदेश में क्या न्याय मिलेगा. उसी अन्याय के खिलाफ आज पूरा मारवाड़ सड़कों पर है, सरकार को जागना होगा और हमारी बात सुननी होगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जोधपुर गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में गहलोत सरकार के खिलाफ आज आधे राजस्थान से हजारों लोग जोधपुर मुख्यालय पर एमजीएच हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर इकट्ठे हो गए हैं. काले झंडे लिए और काली पट्टी बांधकर हजारों लोग काला दिवस मना रहे है और सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं.

गैस कंपनी के दफ्तर पहुंचे मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा, अधिकारी से बोले- तुम मेरी कस्टडी में हो, चाहे वो कर लो

ADVERTISEMENT

सर्वसमाज के इस आंदोलन को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता भी लगातार समर्थन कर रहे हैं. हनुमान बेनीवाल ने एक दिन पहले ही ऐलान कर दिया था कि आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर नेता और कार्यकर्ता गहलोत सरकार के खिलाफ जोधपुर में सर्वसमाज के साथ धरने में शामिल होकर पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने में जुटेंगे.

ADVERTISEMENT

कॉलेज प्रिंसिपल पर लगा छात्राओं को छेड़ने का आरोप, छात्रा बोली- केबिन में बुलाकर चॉकलेट-पेस्ट्री ऑफर करते थे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT