लाइव

Rajasthan Assembly Live: सदन में पहली बार बोल रहीं नौक्षम चौधरी ने राम के नाम पर विपक्ष को सुनाई खरी-खरी

ADVERTISEMENT

Rajasthan Assembly Live: सदन में पहली बार बोल रहीं नौक्षम चौधरी राम के नाम पर विपक्ष को सुनाई खरी-खरी
Rajasthan Assembly Live: सदन में पहली बार बोल रहीं नौक्षम चौधरी राम के नाम पर विपक्ष को सुनाई खरी-खरी
social share
google news

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 08:03 PM • 30 Jan 2024
    Kaman MLA Nauksham Choudhary cornered the opposition: कामां विधायक नौक्षम चौधारी ने विपक्ष को जमकर घेरा
    Kaman MLA Nauksham Choudhary cornered the opposition: कामां विधायक नौक्षम चौधरी पहली सदन में बोलीं. वे बोलीं ही नहीं बल्कि जमकर गरजीं. उन्होंने कामां की पूर्व कांग्रेस विधायक पर जमकर हमला बोला. नौक्षम चौधरी ने कहा कि दुर्भाग्य से वहां पर तालीम मंत्री थीं, कांग्रेस से शिक्षा मंत्रालय देख रही थीं उन्होंने शिक्षा का स्तर मेवात में खत्म कर दिया. कहत हैं तबादले के लिए और तबादला रुकवाने के लिए पैसे लिए जाते थे. आपलोग यहां पर बात करेंगे राम मंदिर की . हमारे कण-कण में राम हैं.. हर मजहब और धर्म में राम का नाम लिया जाता है. यहां क्लिक करके देखें नौक्षम चौधरी ने और क्या कहा?
  • 05:01 PM • 30 Jan 2024
    shanti dhariwal in rajasthan assembly session: धारीवाल ने बीजेपी सरकार को पर्ची के बाद अब ऑटोरिक्शा सरकार कहा
    shanti dhariwal in rajasthan assembly session: विधानसभा में ईआरसीपी पर चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल ने बीजेपी की भजनलाल सरकार को ऑटोरिक्शा सरकार बताया. शांति धारीवाल ने कहा कि आगे का पहिया मुख्यमंत्री,पीछे के दो पहिये दोनों उपमुख्यमंत्री, ड्राइवर की सीट पर बैठे हैं मोदी जी. ये कोई डबल इंजन की सरकार नहीं है. इंजन के पीछे ऑटो रिक्शा बांध दिया है. यहां क्लिक करके देखिए वो Video
  • 02:26 PM • 30 Jan 2024
    Rajasthan Assembly session Live Updates: ERCP के मुद्दे पर बोलते हुए हनुमान बेनीवाल ने कह दी ये बात
    Rajasthan vidhansabha satra: ईआरसीपी पर बोलते हुए हनुमान बेनीवाले ने कहा कि जब एमओयू जयपुर में किया तो दिल्ली मंगाकर पॉलिटिकल क्रेडिट जलशक्ति मंत्री क्यों ले रहे हैं. जब यहीं हो गया तो यहां मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सक्षम हैं. वित्त का क्या किया. वापस लेकर जाओगे. लोकसभा के अंदर आप फिर बरगला रहे कि हमने ये काम कर दिया. हरियाणा और पंजाब हमारे हिस्सा का पानी नहीं दे रहा. हम चाहते हैं कि पीने का पानी राजस्थान को मिले. सिंचाई का पानी राजस्थान को मिले. आप ईआरसीपी का नाम बदल रहे हो तो ये बता दो कि पानी कब मिलेगा. ये तो मजाक बनकर रही गई विधानसभा.

ADVERTISEMENT