Rajasthan: कोटा में पकड़ा गया एल्विश यादव, नोएडा पुलिस से हुई ये बात

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthan: कोटा में पकड़ा गया एल्विश यादव, नोएडा पुलिस से हुई ये बात
Rajasthan: कोटा में पकड़ा गया एल्विश यादव, नोएडा पुलिस से हुई ये बात
social share
google news

Elvish Yadav caught in Kota: यूट्यूबर और रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आए यूट्यूबर एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा में पुलिस ने पकड़ लिया. दरअसल एल्विश सड़क मार्ग से कोटा ग्रामीण क्षेत्र में जाते हुए देखे गए. यहां पुलिस ने एल्विश को रोक लिया. चेकिंग के दौरान एल्विश यादव को पकड़ा गया. फिर राजस्थान पुलिस ने नोएडा पुलिस से एल्विश को लेकर बातचीत की.

पुलिस मुताबिक नोएडा पुलिस ने एल्विश के वांटेड होने की बात से इनकार कर दिया. इसके बाद राजस्थान पुलिस ने एल्विश को छोड़ दिया. एल्विश यादव के हरियाणा होते हुए नोएडा जाने की है सूचना है. कोटा ग्रामीण के एडिशनल एसपी अरुण ने बताया एल्विश को पूछताछ के लिए रुकवाया गया था. नोएडा पुलिस से हमारी बातचीत हुई. नोएडा पुलिस ने कहा कि हमारे यहां वांटेड नहीं हैं, तो हमने छोड़ दिया.

तस्वीर: एल्विश यादव के इंस्टाग्राम से.

नाकाबंदी के दौरान पकड़े गए एल्विश

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के चलते हुए रूटीन चेकिंग में नाकाबंदी के दौरान पंजाब नंबर की गाड़ी नजर आई. पुलिस ने बताया कि उसमें तीन से चार लोग सवार थे. पूछताछ में एक ने अपना नाम एल्विश यादव बताया. हमें पता चला कि एल्विश यादव का नोएडा में एक प्रकरण दर्ज है, नोएडा के संबंधित थाने डीसीपी और एसीपी साहब से बातचीत करी उन्होंने हमको बताया कि वह अभी वांटेड नहीं है, अभी जांच चल रही है. उसके बाद हमने उनको छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT