राजस्थान: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की एंट्री, झालावाड़ में राहुल के साथ गहलोत-पायलट ने किया आदिवासी नृत्य

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान के झालावाड़ जिले में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ने रविवार शाम को प्रवेश किया. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट समेत कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया. भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत में आदिवासी सहरिया नृत्य का आयोजन किया गया, जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ राहुल गांधी, सीएम गहलोत, सचिन पायलट और डोटासरा ने ताल से ताल मिलाया.

एएनआई के ट्वीटर हैंडल पर जारी वीडियो में देखा गया कि राहुल गांधी को जब डांस के लिए रिक्वेस्ट किया गया तब उन्होंने गहलोत और पायलट को साथ में ज्वाइन करने के लिए कहा. इस दौरान राहुल गांधी ने पायलट का हाथा थामा और पायलट ने सीएम गहलोत का और आदिवासी नृत्य के जरिए यात्रा का स्वागत किया. यहां चवली में रात्रि विश्राम के बाद सोमवार को यहीं से यात्रा हुंकार भरेगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि सोमवार सुबह चवली चौराहा से 2.2 किमी का सफर तय कर यात्रा सुबह 6 बजे झालरापाटन के काली तलाई पहुंचेगी. यहीं से आधिकारिक रूप से यात्रा का आगाज मरुधरा में होगा.काली तलाई से 14 किमी का सफर तय कर सुबह के 10 बजे तक यात्रा बाली बोरडा चौराहा (झालरापाटन) पहुंचेगी. यहां लंच तक यात्रा रुकेगी. लंच के बाद 3 किमी का सफर तय कर दोपहर बाद 3 बजे के करीब नाहरडी पहुंचेगी. यहां से 9 किमी का सफर तय कर यात्रा शाम साढ़े 6 बजे के करीब झालरापाटन के चंद्रभागा चौराहा पहुंचेगी. यहां कॉर्नर मीटिंग के बाद 6 किमी का सफर और तय कर झालावाड़ के खेल संकुल में पहुंचकर रात्रि विश्राम होगा.

यह भी पढ़ें: वसुंधरा के गढ़ में पहुंच रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’, सोमवार सुबह यहीं से भरेगी हुंकार, जानें पूरा शेड्यूल

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT