राजस्थान: चित्तौड़गढ़ में भीषण सड़क हादसा, ABVP के तीन कार्यकर्ताओं की मौत, दो की हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Chittorgarh road accident: चित्तौडगढ के मंगलवाड भीषण सड़क हादसे में तीन युवकी की मौत हो गई. वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए उदयपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार पांच दोस्त कार लेकर उदयपुर गए थे. पांचों दोस्त छात्र संगठन एबीवीपी से जुड़े हुए थे. वहां से वापस घर लौटने के दौरान सुबह राती मंगरी के पास एक ट्रक से बचने के चक्कर में कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद बेकाबू कार खाई में गिर गई. हादसे में चंदेरिया निवासी गौरव अग्रवाल, रघुनाथ सिंह, राजगढ़ निवासी सांवरिया सोमानी की मौत हो गई. वहीं मुख्यालय के मिठाई गली निवासी ललित सुथार व चंदेरिया निवासी सोनू दुदानी गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों घायल युवकों को एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया. जिन्हें गंभीर अवस्था में उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाकर पुलिस ने परिजनों को सूचित किया. इसके बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों ने कोहराम मचा दिया. सूचना पर विधायक चंद्रभान सिंह आक्या सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी अस्पताल पहुंचे. मोर्चरी के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. फलहाल पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    ADVERTISEMENT