राजस्थान: बेरोजगार संघ के अध्यक्ष उपेन यादव निकालेंगे प्रदेश में यात्रा, चुनावी साल में होंगे कई मायने

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan news: कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. अब राजस्थान में भी एक युवा बढ़ी हुई दाढ़ी और टीशर्ट में हूबहू राहुल गांधी की तरह यात्रा पर निकलने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें राजस्थान बेरोजगार संघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने यात्रा निकालने का ऐलान किया है. राजस्थान के बेरोजगार युवाओं की आवाज उठाने वाले उपेन राजस्थान यात्रा पर निकलने वाले है. उपेन यादव भी युवा बेरोजगारों के दर्द को देखते हुए केवल टीशर्ट में ही रहकर संघर्ष करने की बात कर रहे हैं. इसके लिए इस माह से ही उपेन सड़क पर उतरेंगे. फिर 9 फरवरी से पुरे राजस्थान की 200 विधानसभाओं में न्याय व रोजगार यात्रा करेंगे.

उपेन यादव ने कहा कि मैं हार नहीं मानूंगा, अंतिम सांस तक युवाओं के लिए संघर्ष करूंगा. क्योंकि अब यह लड़ाई युवा बेरोजगारों के भविष्य की है और युवा बेरोजगारों से किए समझौतों को पूरा करवाने के लिए है. साथ ही पेपर लीक मुक्त राजस्थान करवाने की मुहिम है.

राजस्थान में आगामी भर्तियों को बचाने के लिए और रासुका कानून लागू करवाने के लिए युवाओं की आवाज बुलंद करना जरूरी हो गया है. इसके लिए युवा बेरोजगारों की विभिन्न मांगों को लेकर 23 जनवरी को भी विधानसभा घेराव किया जाएगा. वहीं इस साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी है. ऐसे में युवा नेता उपेन यादव की यह यात्रा कई मायनों में बेहद खास भी है. राजस्थान के युवा उपेन यादव को विधानसभा के पटल पर देखना चाहते हैं ताकि उनकी आवाज और बुलंद हो सके.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

उपेन यादव ने कहा कि युवाओं का समर्थन उनके साथ है, लेकिन कल किसने देखा है. 2023 में बदलाव होगा और इसमें युवाओं की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होगी. साथ ही जीत की चाबी युवाओं के साथ होगी. ऐसे में उपेन यादव चुनाव लड़ते हैं तो कौनसी पार्टी से लड़ते हैं या फिर किस पार्टी को समर्थन देते है, ये देखना होगा. क्योंकि उपेन यादव राजस्थान में बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही सरकारों के खिलाफ सड़को पर उतर चुके है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan: 5G लॉन्चिंग कार्यक्रम में CM गहलोत ने कर दी वसुंधरा की तारीफ, कहा- उन्होंने अच्छा काम किया

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT