राजस्थान यूनिवर्सिटीः NSUI कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान कुलपति सचिवालय का तोड़ा गेट, जमकर मचाया उत्पात

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur News: जयपुर स्थित राजस्थान यूनिवर्सिटी इन दिनों में धरना प्रदर्शन के नाम पर छात्र संगठन का उत्पात नजर आ रहा है. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है, जब बुधवार को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान जमकर हंगामा किया. अपनी मांगो को लेकर विरोध जता रहे छात्रों ने कुलपति सचिवालय के मुख्य दरवाजा तोड़कर छतों पर तांडव किया.

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक भवन में घुसकर कुलपति सचिवालय में प्रदर्शन किया. उनका कहना था कि रजिस्ट्रार तानशाह रवैया अपना रहे हैं. कुछ देर बाद ही प्रशासनिक भवन के बाहर आकर भवन के गेट पर ताला जड़ दिया. कुछ छात्रनेता कुलपति सचिवालय, के पिछले गेट को तोड़ कर उत्पात मचाने लगे. प्रोफेसर की मांगो को लेकर छात्रनेता अभिषेक चौधरी, हरफूल चौधरी, नीरज खीचड़ छत पर चढ़ गए. छात्रों ने चेतावनी दी है कि अगर तय समय में उनकी मांगें नहीं मानी जाती है तो वो आत्महत्या कर लेंगे.

दरअसर, पिछले कुछ दिनों से रिसर्च एसोसिएट को प्रमोशन देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है. यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर सीनियर स्केल में प्रमोट होने की मांग कर रहे हैं. प्रोफेसर का आरोप है कि बावजूद इसके उनकी मांगों को सुना नहीं जा रहा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में मारवाड़ी होर्स शो का हुआ उद्घाटन, शो में देखने को मिलेंगे 550 नस्ल के घोड़े

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT