Rajasthan Weather: 9 जनवरी तक बारिश का अलर्ट! जयपुर समेत इन इलाकों में गिर सकते हैं ओले

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Weather: राजस्थान में 9 जनवरी तक बारिश का अलर्ट! इन इलाकों में गिर सकते हैं ओले
Rajasthan Weather: राजस्थान में 9 जनवरी तक बारिश का अलर्ट! इन इलाकों में गिर सकते हैं ओले
social share
google news

Rajasthan Weather Alert: राजस्थान में सर्दी का सितम बढ़ता ही जा रहा है और कई जिलों में तो कोहरे ने हाल बेहाल कर दिया है. इस बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में बारिश (Rain in Rajasthan) और ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट जारी किया है. वहीं कई इलाकों में ओले गिरने की भी संभावना जताई गई है.

जयपुर मौसम केंद्र के मुताबिक, 8-9 जनवरी को उदयपुर, अजमेर, कोटा, जयपुर और भरतपुर संभाग के कुछ भागों में हल्की-मध्यम बारिश व कहीं-कहीं मेघगर्जन, आकाशीय बिजली और कहीं कहीं ओलावृष्टि होने की संभावना है. जोधपुर, बीकानेर संभाग के पूर्वी भागों में कहीं-कहीं हल्की बारिश होने व कहीं कहीं मेघगर्जन और आकाशीय बिजली चमकने की भी संभावना जताई गई है.

अगले 3-4 दिन घना कोहरा छाए रहने की संभावना

मौसम विभाग ने बताया है कि कहीं-कहीं घना कोहरा छाए रहने की संभावना है. इस दौरान कहीं-कहीं विजिबिलिटी 200 मीटर से भी कम रिपोर्ट की जा सकती है. बारिश के बाद कुछ समय के लिए प्रदेश में ठंड का प्रकोप और अधिक बढ़ सकता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सर्द हवाओं के कारण बढ़ी ठिठुरन

प्रदेशभर में घने कोहरे और सर्द हवाओं के कारण ठिठुरन बढ़ गई है. दिनभर कोहरा छाए रहने से यातायात भी प्रभावित रहने लगा है. कई ग्रामीण इलाकों में तो कोहरे के कारण विजिबिलिटी 100 मीटर से भी कम दर्ज हो रही है. सर्दी से बचने केलिए लोगों को अलाव जलाना पड़ रहा है. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही उन्हें सर्दी और कोहरे से राहत मिलेगी.

यह भी पढ़ें: अयोध्या में पहुंच रही 108 फीट लंबी डेढ़ महीने तक जलने वाली अगरबत्ती, 50 किमी तक फैलेगी खुशबू

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT