सीमा हैदर जैसी लव स्टोरी राजस्थान में! भिवाड़ी से एक विवाहिता चली गई पाकिस्तान

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Another Love Story like Seema Haider: नोएडा के सचिन मीणा और पाकिस्तान की सीमा हैदर की लव स्टोरी की तर्ज पर ही राजस्थान के भिवाड़ी में एक लव स्टोरी सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां पाकिस्तान से कोई महिला नहीं आई है. बल्कि भिवाड़ी से कोई महिला पाकिस्तान के लाहौर चली गई है. पति का कहना है कि उसके कहने पर पासपोर्ट बनाया और मुझे क्या पता था वो पाकिस्तान चली जाएगी. हालांकि उसके पाकिस्तान जाने का पुख्ता सबूत नहीं मिला.

पति आशंका व्यक्त कर रहा है कि वह उसके प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई है. महिला के पाकिस्तान जाने की चर्चा भिवाड़ी में तेजी से फैल गई है. हालांकि राजस्थान तक इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है क्योंकि उसके पाकिस्तान जाने का पुख्ता प्रमाण नहीं मिला है, ना ही उसकी लव स्टोरी का कोई एंगल सामने आया है.

दरअसल, अलवर जिले के भिवाड़ी से विवाहिता के पाकिस्तान चली जाने की खबर है. उसके पति का कहना है कि उसको यह जानकारी मीडिया के जरिए पता लगी. जिसके बाद वह भौचक्का रह गया. क्योंकि उसके पति को उसकी पत्नी आज से 4 दिन पहले जयपुर घूमने की बात कह कर गई थी. उससे लगातार व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए बात कर रही थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आज शाम 4 बजे के उससे व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए बात हुई तो उसने बताया कि वह लाहौर में है. दो-तीन दिन में वापस लौट आएगी. लेकिन मीडिया के जरिए जब पता चला कि वह अपने किसी प्रेमी के पास गई है तो उसका पति चौंक गया. उसने उम्मीद जाहिर की है कि उसकी पत्नी वापस लौट कर आएगी.

पति भिवाड़ी में एक कंपनी में काम करता है और उसकी पत्नी भी एक निजी कंपनी में बायो डाटा एंट्री ऑपरेटर का काम करती थी. 2 साल पहले ही अंजू ने पासपोर्ट बनवाया था और 21 जुलाई को वह पासपोर्ट से पाकिस्तान पहुंच गई है. जानकारी के मुताबिक युवक 2005 से भिवाड़ी में रह रहा है और उसके दो बच्चें भी है.

ADVERTISEMENT

गैंगस्टर कुलदीप जघीना मर्डर में अहम सुराग तलाशने पांचना बांध पहुंची पुलिस, 6 घंटे बाद भी नहीं मिली सफलता

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT