शादी के लिए जैसलमेर पहुंचे सिद्धार्थ, परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, सीधे होटल के लिए रवाना

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaisalmer News: जैसलमेर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है. शनिवार रात 8ः15 बजे सिद्धार्थ अपने परिवार के साथ पहुंचे. दिल्ली से स्पाइसजेट फ्लाईट में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने परिजनो के साथ जैसलमेर पहुंचे. जबकि कियारा आडवाणी शनिवार दोपहर करीब 1 बजे पहुंची थी. इस मौके पर उनके साथ माता-पिता, दादी और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे.

जैसलमेर के सिविल एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ जैसे ही अपने भाई के साथ बाहर निकले, वैसे ही प्रंशसको ने उनका तहे दिल से स्वागत किया. जिसके ब बदले में सिद्धार्थ ने भी मुस्कराहट के साथ फैंस का अभिवादन किया. उनके साथ उनके पिता सुनील मल्होत्रा, मां रीमा मल्योत्रा, भाभी पूणिमा और भाई हर्षद मल्होत्रा भी पहुंचे.

इस मौके पर सिद्धार्थ से जब मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो वह कार में सीधे निकल गए. हालांकि सिद्धार्थ के बड़े भाई हर्षद ने कहा कि वी ऑल आर वेरी एक्साईटेड. यह कहकर हर्षद भी दूसरी गाड़ी में बैठकर होटल के लिए रवाना हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जैसलमेर में 6 फरवरी को होगी. अगले 2-3 दिन यहां सेलिब्रिटी का जमावड़ा देखने को मिलेगी. शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा राजपूत, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, वरुण धवन सहित कई एक्टर-एक्ट्रेस भी शादी में हिस्सा लेंगे. यह शाही शादी जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में होगी. जिसकी तैयारी भी पूरी हो चुकी है. इस शाही शादी के लिए पूरे होटल को दुल्हन की तरह सजाया गया है.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा इस हीरो के साथ 7 फेरे लेने पहुंचीं जैसलमेर, B-टाऊन का जमावड़ा, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT