सवाई माधोपुर पहुंची सोनिया गांधी, राहुल-प्रियंका के साथ मनाएंगी 75वां जन्मदिन

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर पहुंची है. जहां शेरपुर हेलीपैड पर सोनिया गांधी का हेलीकॉप्टर लैंड किया. सुरक्षा के मद्देनजर शेरपुर हेलीपैड पर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए. सोनिया गांधी के शेरपुर हेलीपैड पर उतरने के बाद सोनिया गांधी भारी पुलिस आजमा के साथ रणथम्भौर स्थित होटल शेर बाग के लिए रवाना हुई. बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी होटल शेरबाग में ठहरेंगी.

जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी का 9 दिसंबर को जन्मदिन है. वह कल 75 साल की हो रही है. इसलिए वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए रणथम्भौर पहुंची है. उनके बाद प्रियंका गांधी भी रणथम्भौर पहुंच गई है. राहुल गांधी भी अपनी आज की यात्रा के बाद सवाई माधोपुर पहुंचेंगे.

Sardarshahar By Election Result: नौवें राउंड में कांग्रेस 19 हजार वोटों से आगे, BJP-RLP के बीच अंतर बढ़ा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान के कोटा में चल रही है और आज रात यह यात्रा बूंदी जिले में विश्राम करेगी. पहले ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि सोनिया गांधी अपने जन्मदिन पर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी. लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है, क्योंकि कल यात्रा की छुट्टी कर दी गई है. ऐसे में राहुल गांधी अपनी मां के पास जाकर उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे.

कोटा: भारत जोड़ो यात्रा में युवक ने खुद को लगाई आग, कांग्रेस की नीतियों से था परेशान

ADVERTISEMENT

बता दें राहुल की यात्रा पर 9 दिसंबर को ब्रेक रहेगा. 10 दिसंबर को राहुल गांधी की यात्रा में सिर्फ महिलाएं ही रहेंगी. मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में भी महिलाओं के लिए एक दिन यात्रा रखा गया था. उसी को देखते हुए राजस्थान में भी 10 दिसंबर को महिलाओं के लिए एक दिन यात्रा रखी गई है.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT