लाइव

Sukhdev Singh Gogamedi Case LIVE: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में लेडी Don गिरफ्तार, आया नया अपडेट!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 08:25 PM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में एक युवती पूजा सैनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साइबर थानाधिकारी चन्द्रप्रकाश और उनकी टीम ने ये कार्रवाई की है. पूजा सैनी को जयपुर से किया गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि गैंगेस्टर लॉरेंस और रोहित गोदारा का राजस्थान का काम देखती है पूजा. वारदात से पहले हथियार सप्लाई करना और पैसा देना है पूजा का काम है. वारदात के बाद हथियार वापस लेने का काम भी है इसी का है. फर्जी ID के जरिए एक युवक के साथ जयपुर में पूजा सैनी रह रही थी. पूजा के पास से कई फर्जी ID बरामद की गई है. पुलिस टीम से पूछताछ कर रही है.
  • 06:07 PM • 11 Dec 2023
    नवीन का भाई बोला- वह करणी सैनिक था
    नवीन के भाई का कहना है कि नवीन करणी सैनिक था और सुखदेव गोगामेड़ी को जानता था. लेकिन जिस वक्त घर पर निमंत्रण देने गया. तब उसने किसी से बात करके एंट्री ली और सुरक्षाकर्मियों ने उसे चैक भी किया. उनका मांग है कि केस में निष्पक्ष जांच हो और उनके परिजनों को भी पुलिस सुरक्षा दी जाएं.
  • 03:25 PM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: आखिरी कॉल पर नवीन को मरने का निर्देश?
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सामने आया है कि हत्या से पहले नवीन ने अपने फोन से शूटर रोहित और नितिन की बात वीरेंद्र चारण से कराई थी. वीरेंद्र ने ही नवीन के फोन पर रोहित और नितिन से बात करते हुए उसे नवीन को मारने का काम दिया. इसलिए शूटरों ने उसकी भी हत्या कर दी.
  • 01:20 PM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: मद करने वाले नवीन को जाते-जाते शूटरों ने क्यों मार दिया?
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि जाते-जाते शूटरों ने दाढ़ी वाले शख्स नवीन शेखावत को गोली मार दी. जांच में सामने आया है कि नवीन ही आरोपियों को लेकर गोगामेड़ी के पास मिलवाने लाया था. पुलिस गिरफ्तार में आए शूटर नीतिन फौजी और रोहित राठौड़ ने बताया कि नवीन जो कभी गोगामेड़ी के लिए काम करता था वे बाद में गैंगस्टर वीरेंद्र चारण, रोहित गोदार और संपत नेहरा के लिए काम कर रहा था. वो काम के बदले पैसे मांगने लगा था और न देने पर ब्लैकमेल तक करने लगा था.
  • ADVERTISEMENT

  • 12:33 PM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: हत्या करने के लिए कितने रुपए मिले थे
    शूटर नितिन और रोहित को हत्या के पहले 50-50 हजार रुपए मिले थे. चंडीगढ़ के बाद दोनों का गोवा जाने का प्लान था. गोवा के बाद साउथ इंडिया के इलाकों में छुपते और इसी दौरान पासपोर्ट और इनके विदेश जाने का इंतजाम होना था लेकिन इसके पहले ही पकड़े गए.
  • 11:24 AM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: दोनों आरोपियों की मदद करने वाला गिरफ्तार
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: इस मर्डर की घटना में दोनों आरोपियों की मदद करने वाले रामवीर जाट को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रामवीर ने ही जयपुर में दोनों आरोपियों की पूरी मदद की. मर्डर के बाद उन्हें अपनी बाइक से डीडवाना जाने वाली बस तक छोड़ा. रामवीर जाट महेंद्रगढ़ का रहने वाला है और नितिन फौजी का दोस्त है, दोनों 12वीं क्लास तक साथ साथ पढ़ें हैं. नितिन पर एक चोरी की घटना का आरोपी है, 9 नवंबर को पुलिस पर फायर कर वह फरार हो गया था.
  • ADVERTISEMENT

  • 10:10 AM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: कनाडा भेजने का दिया था नितिन को लालच
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: आरोपी नितिन फौजी ने पुलिस के सामने इस बात को कबूला कि रोहित गोदारा के कहने पर ही उसने सुखदेव को मारा था. उसने बताया कि नवंबर के अंत में वह गोदारा और चरण के सहयोगी रोनी राजपूत के संपर्क में आया था. उससे पहले वो उन्हें नहीं जानता था. उसने यह भी माना कि उसकी सुखदेव से कोई दुश्मनी नहीं थी. बस जब वो 9 नवंबर को घर से गाड़ी ठीक करवाने के लिए निकला था तो एक फर्जी चोरी के मामले में फंस गया था. उसके साथियों को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन वह हरियाणा पुलिस पर उस समय फायरिंग करते हुए भाग निकला था. लेकिन कहीं न कहीं उसके मन में यह बात बैठ गई थी कि अब उसकी नौकरी भी जाएगी और घर वाले भी उससे रिश्ता खत्म कर देंगे. ऐसे में जब रोनी ने उसे ऑफर दिया कि वो उसे कनाडा भेज सकता है. लेकिन इसके लिए उसे रोहित गोदारा की मदद करनी होगी. नितिन ने कहा कि वो उसकी बात में आ गया और सुखदेव की हत्या करने के प्लान में शामिल हो गया. वहीं, रोहित राठौर की बात करें तो वह रेप मामले में जेल में बंद था. उसी दौरान वह रोहित गोदारा गैंग के संपर्क में आया था.
  • 09:29 AM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: हत्या के बाद आरोपियों ने कहां काटी थी फरारी
    गोगामेड़ी की हत्या के बाद आरोपी स्कूटी लूटकर जयपुर से डीडवाना पहुंचे. इसके बाद टैक्सी से सुजानगढ़ गए...यहां से बस से धारुहेड़ा गए और धारुहेड़ा से हिसार पहुंचे. हिसार पहुंचकर बस से मनाली के लिए निकल गए. उधम के साथ मनाली से मंडी और फिर चंडीगढ़ आ गए. चंडीगढ़ में होटल में रुके जहां से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
  • 08:54 AM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सुखदेव गोगामेडी हत्याकांड में बड़ा खुलासा
    पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों का पूछताछ में बड़ा खुलासा, हत्या करने से करीब एक हफ्ते पहले हत्या की साज़िश रची गई थी. मृतक नवीन शेखावत ने रेकी की थी. नवीन शेखावत भी हत्या की साज़िश में शामिल था. नवीन शेखावत को गोली इसलिए मारी गई. सीसीटीवी में देख सकते हैं जब फायरिंग की जा रही थी तब नवीन डर की वजह से रोकने की कोशिश कर रहा था. लेकिन हालात कुछ ऐसे बन गए की नवीन शेखावत को गोली मारनी पड़ गई.
  • 08:20 AM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case LIVE: 72 घंटे में हुई गिरफ्तारी
    पुलिस ने गोगामेड़ी के परिवार के 72 घंटे के अल्टीमेटम के दौरान ही आरोपियों को पकड़ लिया. पुलिस ने चंडीगढ़ से दोनों शूटरों को पकड़ा, जो पुलिस के लिए अहम कामयाबी मानी जा रही है. अब पुलिस इस मामले की गहनता से पूछताछ कर रही है.
  • 08:20 AM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: दोनों आरोपियों की मदद करने वाला गिरफ्तार
    Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: इस मर्डर की घटना में दोनों आरोपियों की मदद करने वाले रामवीर जाट को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रामवीर ने ही जयपुर में दोनों आरोपियों की पूरी मदद की. मर्डर के बाद उन्हें अपनी बाइक से डीडवाना जाने वाली बस तक छोड़ा. रामवीर जाट महेंद्रगढ़ का रहने वाला है और नितिन फौजी का दोस्त है, दोनों 12वीं क्लास तक साथ साथ पढ़ें हैं. नितिन पर एक चोरी की घटना का आरोपी है, 9 नवंबर को पुलिस पर फायर कर वह फरार हो गया था.
  • 07:44 AM • 11 Dec 2023
    Sukhdev Singh Gogamedi Case LIVE: क्यों की गई गोगामेड़ी की हत्या, सामने आई जानकारी
    गोगामेड़ी और रोहित गोदारा के बीच आपसी दुश्मनी थी. दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर भी विवाद था. गैंगस्टर रोहित गोदारा अपने कई मामलों में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के दखल से नाराज था. गोगामेड़ी गोदारा के दुश्मनों का पक्ष लेते थे. जिसके बाद गोदारा ने गोगामेड़ी का हटाने के लिए वीरेंद्र सारण को सुपारी दी.वीरेंद्र ने अपने जानने वालों रोहित राठौर और नितिन फौजी से संपर्क किया. इसके बाद अपने गुर्गों के जरिए दोनों शूटरों को जयपुर में हथियार भेजवाए. उसी हथियार से दोनों ने हत्याकांड को अंजाम दिया. वारदात के पहले और उसके बाद दोनों शूटर लगातार वीरेंद्र के संपर्क में थे. होने से पहले रोहित और नितिन ने जयपुर के पास एक होटल के बगल में हथियार दबा दिए थे.

ADVERTISEMENT