सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बेटी ने राजस्थान पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप

Gulam Nabi

ADVERTISEMENT

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बेटी ने राजस्थान पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बेटी ने राजस्थान पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप
social share
google news

sukhdev singh gogamedi murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (sukhdev singh gogamedi) की अंत्येष्टि से पहले उनकी बेटी ऊर्वशी पहली बार मीडिया के सामने आई. उसने राजस्थान पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. ऊर्वशी ने कहा कि आज यहां सब इकट्‌ठे इसलिए हुए हैं क्योंकि मेरे पापा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकार गद्दारों द्वारा हत्या कर दी गई है.

ऊर्वशी गोगामेड़ी ने आगे कहा कहा- ‘परिवार जैसे सुरक्षित रहे…अब चारो तरफ पुलिस ही पुलिस है. पर उस वक्त पापा को कोई सुरक्षा नहीं दी गई. इसी का फल है ये सब. मेरी माताओं, बहनो, दादो सा, दादीसा को मेरी जरूरत पड़ी तो मैं रात में भी वहां खड़ी मिलूंगी.’

सूरमा कभी मरते नहीं हैं- ऊर्वशी

ऊर्वशी ने कहा- जिन्होंने ये किया है उनको सख्त से सख्त सजा मिले. उन्हें फांसी हो. बदमाश ये सोच रहे हैं कि हत्या करने से इनका पूरा परिवार दबाव में आ जाएगा. ऐसा कुछ नहीं है. सूरमा कभी मरते नहीं हैं…अमर होते हैं. कुछ महीने पहले पाकिस्तान से धमकियां आईं थीं. मेरे पापा ने प्रशासन से मांग की थी सुरक्षा की पर सुरक्षा नहीं मिली. अब ऐसा हो गया तो चारो तरफ पुलिस ही पुलिस है.

राजनीति में आएंगे हम- ऊर्वशी

सुखदेव गोगामेड़ी की बेटी ने कहा- पिता के साथ जो कुछ हुआ इसकी जिम्मेदार सरकार है. मांगों से संतुष्ट नहीं हैं. माननी ही थी मांगों को पहले ही मान लेते. सबका सपोर्ट रहा तो हम राजनीति में आएंगे. कारणी सेना को संभालेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इधर पत्नी ने दिया ये अल्टीमेटम

इधर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर उनकी पत्नी शीला शेखावत ने कहा, “आपके दादा ने बोला था वो बात आज मैं आपके सामने फिर से दोहराना चाहती हूं कि मैंने हर गली में, हर घर में सुखदेव सिंह पाला है. तो क्या वे सुखदेव सिंह तैयार हैं? क्योंकि आज मुझे उन सुखदेव सिंह की बहुत जरूरत है. आज फिर से उन लोगों ने दगा किया है. दगा करके एक शेर को गीदड़ों ने मारा है. एक हीरे को हमने खोया है.”

प्रशासन को भी दे दिया ये अल्टीमेटम

शीला शेखावत ने प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा, “ ये लोग कह सकते हैं कि अपराधी अरेस्ट हो गए, लेकिन जब तक हमारे सामने उन गुंडों को अरेस्ट करके नहीं लाएंगे तब तक आपको हिलना नहीं है. सुखदेव सिंह ने कभी लेटर पर आश्वासन नहीं लिया बल्कि ताल ठोक के अपना काम करवाया है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने प्रशासन को दिया अल्टीमेटम, बोलीं- ‘धोखे से एक शेर को गीदड़ों ने मारा है’

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT