उदयपुर: वल्लभनगर MLA प्रीति शक्तावत सड़क हादसे में हुईं घायल, शादी से लौट रही थीं

ADVERTISEMENT

फोटो: राजस्थान तक
फोटो: राजस्थान तक
social share
google news

Rajasthan News:उदयपुर जिले के वल्लभनगर से विधायक प्रीति शक्तावत सड़क दुर्घटना ने घायल हो गई. जानकारी के अनुसार विधायक प्रीति शक्तावत रणकपुर से उदयपुर आते समय रणकपुर घाटे में कार से भिड़ंत हो गई. हादसे में प्रीति शक्तावत को चोट लगी है. विधायक के साथ उनकी माता भगवती देवी झाला भी उसके साथ थी.

घायल विधायक को उदयपुर के महाराणा भूपाल हॉस्पिटल में पहुंचाया गया. सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा भी हॉस्पिटल पहुंचे. विधानसभा क्षेत्र में विधायक के हादसे की सूचना पर उदयपुर के महाराणा भूपाल हॉस्पिटल पहुंच और विधायक के सेहत की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार विधायक प्रीति शक्तावत अपनी मां के साथ एक शादी समारोह से लौट रही थी. हरियाणा नंबर कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. यह घटना गुरुवार शाम करीब 5 बजे की बताई जा रही है. विधायक को हाथ और कंधे में चोटें आई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इसके बाद विधायक को उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां अधीक्षक डॉ. अंशुमन हनी ने उनका इलाज किया. घटना के बाद संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट, कलेक्टर ताराचंद मीणा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे. इलाज के बाद विधायक प्रीति को छुट्टी दे दी गई है.

    ADVERTISEMENT