वसुंधरा राजे ने की बड़ी घोषणा, जोधपुर गैस त्रासदी वाले ‘भूंगरा’ गांव को लिया गोद

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Vasundhara Raje Adopted Bhungra village: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जोधपुर जिले के शेरगढ़ के भूंगरा में गैस त्रासदी में हुए मृतकों के परिवारों से मिलने के लिए पहुंची. राजे ने आते ही घर का मौका देखा और कहा कि मैं इस पूरे घटनाक्रम में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से बात करूंगी. वहीं शोक सभा में परिवारजनों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि मैं इस दुख की घड़ी में पूरे परिवारों के साथ हूं.

इस गैस त्रासदी मामले में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भूंगरा गांव को गोद लेने की भी घोषणा की है. वहीं 5 सदस्यीय कमेटी गठित की है, जिनमें पूर्व विधायक बाबूसिंह राठौड़, पूर्व जिला अध्यक्ष भोपाल सिंह बड़ला, बीजेपी नेता अर्जुन सिंह जी उचियारड़ा और भगवान सिंह तेना शामिल है. जो पूरी त्रासदी में हुए नुकसान को लेकर 10 दिन में पूर्व मुख्यमंत्री राज्य को रिपोर्ट देगी और फिर इस पूरे गांव का जीर्णोद्धार किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मीडिया से बात करते हुए राजे ने कहा की मैंने इतना भयानक हादसा सुना था लेकिन आज देखा नहीं, यहां स्थिति बहुत भयानक है. मैं हॉस्पिटल में घायलों से मिलूंगी और इस दुख की घड़ी में इस परिवार के साथ हूं. राजे के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, पुष्पेंद्र सिंह राणावत, यूनुस खान, देवी सिंह भाटी व संभाग के कई बीजेपी नेता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: जोधपुर: गैस सिलेंडर ब्लास्ट पीड़ितों से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, कहा- सरकार और मदद करें

ADVERTISEMENT

आपको बता दें अब तक जोधपुर गैस त्रासदी में 35 लोगों की जान जा चुकी है. आज सुबह ही पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी भूंगरा पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि सरकार को और मदद करनी चाहिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: अलवर में बंद कमरे में 4 नेताओं के बीच हुई गुप्त मंत्रणा, मीटिंग के बाद राहुल गांधी ने बताई यह बात

    ADVERTISEMENT