वसुंधरा राजे ने समधी के निधन पर ट्वीट कर जताया शोक, इधर BJP नेता ने कुछ ऐसा रिप्लाई किया कि हो रहे ट्रोल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Vasundhara Raje accused Gehlot by sharing the picture: वसुंधरा राजे ने गहलोत पर झूठा क्रेडिट लेने का लगाया आरोप
Vasundhara Raje accused Gehlot by sharing the picture: वसुंधरा राजे ने गहलोत पर झूठा क्रेडिट लेने का लगाया आरोप
social share
google news

Vasundhra raje: बीजेपी की कद्दावर नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का जन्म इस बार 8 मार्च की जगह 4 को ही सेलिब्रेट किया गया. इस दौरान सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाइयों का तातां लगा रहा. इसी बीच 9 मार्च को उनके समधी और पूर्व महाराजा रणजीत सिंह जूदेव के निधन पर उन्होंने ट्वीट का शोक प्रकट किया. इसी ट्वीट के रिप्लाई में बीजेपी नेता ने ऐसा कमेंट कर दिया कि वे अब ट्रोल हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि वसुंधरा राजे के समधी पूर्व महाराजा रणजीत सिंह जूदेव के निधन पर किए ट्वीट का रिप्लाई करते हुए बीजेपी नेता अजीत रावत ने लिखा- ‘पुन: आपको बधाई.’ इस रिप्लाई के बाद अजीत रावत ट्रोल हो गए और यूजर्स के कमेंट्स की बौछार शुरू हो गई. एक यूजर ने लिखा- ‘हद हो गई ये तो’, वहीं एक दूसरे यूजर ने पूछा कि बधाई किस बात की? किसी ने लिखा- शर्म करो शर्म. लोग लगातार इस रिप्लाई को डिलीट करने के लिए कह रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

स्क्रीन ग्रैब: वसुंधरा राजे के ट्वीटर से.

दरअसल उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज में ब्लॉक प्रमुख अजीत रावत ने वसुंधरा राजे का ट्वीट पढ़े बिना शायद जल्दबाजी में ट्वीट कर भूल गए हैं या उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए जानबूझकर ऐसी बात लिखी है. खैर जो भी हो पर अजीत रावत ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. ध्यान देने वाली बात है कि अजीत रावत ने खुद को अपने ट्वीटर प्रोफाइल में बीजेपी उत्तर प्रदेश के शेड्यूल कास्ट मोर्चा काशी रीजन का रीजनल प्रेसिडेंट भी बताया है.

यह भी पढ़ें: हनुमान बेनीवाल ने किरोड़ी लाल मीणा का किया समर्थन, BJP को दे डाली सड़क पर उतरने की नसीहत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT