Video: IAS टीना डाबी की पहल पर बॉलीवुड दे रहा ‘मरू महोत्सव’ में आने के लिए लोगों को निमंत्रण, देखें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaisalmer News: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फेमस जैसलमेर के मरू महोत्स की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. देश-विदेश के पांवड़े आएंगे और यहां की कला और संस्कृति से रूबरू होंगे. जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की पहल पर बॉलीवुड कलाकर लोगों से इस वर्ल्ड फेमस फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए कह रहे हैं. इस कार्यक्रम में सलीम मर्चेंट का लाइव परफोर्मेंस भी होगा.

इस कड़ी में बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने वीडियो जारी कर लोगों से कहा- राजस्थान के मेरे प्यारे भाई-बहनों, बच्चे-बच्चियों जी जान से प्यार और बहुत सारी दुआएं. मैं जैसलमेर में शूटिंग कर रहा हूं. पिछले 60 साल में न जाने कितनी फिल्मों की शूटिंग यहां की है. एक से बढ़कर एक खूबसूरत लोकेशन है. आई लव राजस्थान. 3 फरवरी को मरू मेला आ रहा है. बड़ा प्यारा मेला है. आप सब जानते हैं, खूब मजा आता है. मैं चाहता हूं ये मेले ऐसे ही लगते रहें. हम सब एक दूसरे के साथ प्यार से रहे.

इस मौके पर मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने वीडियो में कहा- नमस्कार, जैसलमेर इज द स्टनिंग प्लेस, मैं दिल से आमंत्रित करती हूं कि 3 से 5 फरवरी के इस महा उत्सव में. थैंक्यू.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सलीम मर्चेंट ने कहा- नमस्कार, खम्मागड़ी, मैं सलीम मर्चेंट हूं…हम जैसलमेर डेजर्ट फेस्टिवल में 3 फरवरी को आ रहे हैं. शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में लाइव परफोर्मेंस देने आ रहा हूं.

कृति सैनन ने वीडियो जारी कर कहा- मैं जैसलमेर में शूटिंग के सिलसिले में हूं. यहां का खूबसूरत अनुभव है. 3 फरवरी को जैसलमेर में मारू महोत्सव होने वाला है…..आप सब आइए.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

3-5 फरवरी तक होगा आयोजन
मरू महोत्सव-2023 का आयोजन आगामी 3 फरवरी से 5 फरवरी तक होगा. 2 फरवरी को पोकरण में मरू महोत्सव का आयोजन होगा. मरू महोत्सव को लेकर जिला प्रशासन एवं पर्यटन विभाग ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं. मरू महोत्सव के तीन दिवसीय कार्यक्रमों का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: मलाइका-अर्जुन कपूर और वरुण धवन को रणथंभौर में Tiger ने किया निराश, जानें क्या हुआ?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT