Viral: सीकर में AEN ने ग्रामीणों के सामने उतारी पैंट, इस बात से हो गए थे नाराज, वीडियो हुआ वायरल

Rakesh Gurjar

ADVERTISEMENT

Viral: सीकर में AEN ने ग्रामीणों के सामने उतारी पैंट, इस बात से हो गए थे नाराज, वीडियो हो रहा वायरल
Viral: सीकर में AEN ने ग्रामीणों के सामने उतारी पैंट, इस बात से हो गए थे नाराज, वीडियो हो रहा वायरल
social share
google news

Sikar: सीकर जिले के फतेहपुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां ग्रामीणों से नाराज होकर AEN ने सभी लोगों के सामने अपनी पैंट उतार दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसा करने के बाद जब ग्रामीणों ने AEN को समझाया तो उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और पुलिस बुला ली.  

दरअसल, फतेहपुर के बीबीपुर में साढ़े पांच करोड़ की लागत से CHC भवन का निर्माण कार्य किया जा रहा था. इस निर्माण के दौरान ठेकेदार द्वारा की जा रही लापरवाही और मनमानी के खिलाफ ग्रामीणों ने शिकायत की. इसको लेकर मौके पर पहुंचे एईएन व ग्रामीणों को बीच नोकझोंक हो गई. किसी ग्रामीणों ने AEN को अपशब्द बोल दिया. इससे नाराज होकर AEN ने भीड़ में ही अपनी पैंट उतार दी. 

AEN ने पुलिस को बुलाया

एईएन की इस करतूत से लोगों अवाक रह गए. बाद में लोगों की समझाइश के बाद एईएन को पैंट पहनाई और मौके पर ही मौजूद रहने की बात कही. इसपर AEN ने एक कमरे में खुद को बंद कर फतेहपुर सदर पुलिस को जानकारी दी. करीब आधा घंटे के बाद पुलिस ने आकर AEN को बाहर निकालकर मौके से ले गई. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घटिया गुणवत्ता का हो रहा था कार्य

बीबीपुर बड़ा में CHC निर्माण में पिछले करीब एक सप्ताह से ठेकेदार ने हल्की गुणवत्ता की ईंट के उपयोग में लेने तथा फाउंडेशन में बिना सीमेंट के ही बजरी और कंक्रीट डालकर ऊपर सीमेंट का गारा डालने की सूचना पर बीबीपुर बड़ा के ग्रामीण एकत्रित हुए थे. ग्रामीण हल्की गुणवत्ता का कार्य को लेकर विरोध करने लगे. इसकी जानकारी एनआरएचएम विभाग के एईएन अर्जुनसिंह को दी गई. इस दौरान अर्जुनसिंह के मौके पर पहुंचे. इसी बीत एईएन व ग्रामीणों को बीच नोकझोंक हो गई को एईएन ने पैंट उतार दी.

सरपंच बोले- भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे

मामले में सरपंच सुशील चोटिया ने कहा कि सीएचसी निर्माण के दौरान ठेकेदार द्वारा नियम विरुद्ध काम करते हुए भ्रष्टाचार करने की जानकारी मिलने पर ग्रामीण विरोध करते हुए एईएन को मौके पर बुलाया. एईएन ने नाराज होकर अपनी पैंट उतार दी. ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने पर ही एईएन को यहां से जाने की बात कही. इस दौरान उनको आराम से मौके पर बैठने को कहा गया. बाद में एईएन ने उच्चाधिकारियों को मौके पर न बुलाकर पुलिस को बुलाकर उनके साथ चले गए.

ADVERTISEMENT

एक्सईएन बोले- लापरवाही नहीं की जाएगी

इस मामले पर एक्सईएन ने कहा कि बीबीपुर बड़ा में एईएन के साथ हुई घटना की जानकारी मिली है. पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच करवाई जाएगी. निर्माण के दौरान घटिया सामग्री की शिकायत को लेकर मुझे इससे पहले किसी के द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई. निर्माण कार्य को गुणवत्तापूर्ण करवाया जाएगा. इसमें किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं की जाएगी. ठेकेदार को नियमानुसार काम करने के लिए पाबंद किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

AEN बोले- घटिया सामग्री का उपयोग हो रहा

अर्जुन सिंह, एईएन का कहना है कि  निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का उपयोग किया गया है. निर्माण कार्य हटाकर नए सिरे से करवाया जाएगा व ठेकेदार पर आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी. पेंट खोलने के मामले में एईएन कहा कि ग्रामीणों ने अपशब्द कहे तो मैंने गुस्से में आकर पैंट खोल दी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT