Jolly LLB-3: जॉली एलएलबी 3 को लेकर क्या है पूरा विवाद? जानें अदालत का ताजा अपडेट

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jolly LLB 3 Movie controversy : राजस्थान के अजमेर में चल रही जॉली एलएलबी 3 फिल्म की शूटिंग (jolly llb 3 shooting) में जज और वकीलों की छवि धूमिल करने का आरोप लगा है. इसको लेकर कोर्ट में एक याचिका दायर हुई जिसपर 18 मई को कोर्ट में सुनवाई हुई. अजमेर (ajmer) की मुंसिफ उत्तर कोर्ट में यह याचिका जिला बार एसोसिएशन के सदस्यों की तरफ से दायर की गई थी. अब इस मामले में अगली सुनवाई 27 मई को होगी.

18 मई को याचिका पर बहस के दौरान फिल्म अभिनेताओं एवं निर्माता-निर्देशक के वकील ने कोर्ट में याचिका को तथ्यहीन बताते हुए उसे खारिज करने की मांग की. वहीं बार एसोसियेशन की ओर से वकील ने याचिका को अहम बताते हुए अदालत से सुनवाई की प्रार्थना की. कोर्ट ने दोनों की दलील सुनने के बाद 27 मई को पेशी की अगली तारीख मुकर्रर की है. 

 

 

क्या है फिल्म को लेकर पूरा विवाद?

बता दें कि जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से राजस्थान के अजमेर शहर, पुष्कर और अन्य जगहों पर चल रही है. इसके बारे में स्थानीय वकीलों का कहना है कि फिल्म में वकीलों और जजों की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है. इस पर विवाद बढ़ गया है और अब यह मामला अजमेर की सिविल कोर्ट में पहुंच गया है. अब इस पर अगली सुनवाई 27 मई को होगी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT