Video: फर्जीवाड़ा कर बने SI, Viral इंटरव्यू ने खोल दिया टैलेंट की पोल?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में फर्जीवाड़ कर एसआई परीक्षा (Rajasthan Police SI Paper leak) पास कर ली और ट्रेनिंग भी करने लगे. इधर एसओजी (SOG) के हत्थे चढ़े तो पेपर लीक की परत-दर-परत खुलने लगी. कए बार राजस्थान (Rajasthan News) में युवा सिस्टम से खफा हैं. दिन-रात मेहनत कर रोजगार के लिए तरस रहे युवाओं में पेपर लीक और फर्जीवाड़े को लेकर भारी उबाल है. 

इस बीच कुछ अभ्यर्थियों का पुराना मॉक इंटरव्यू सोशल मीडिया में जमकर वायरल होने लगा. इस वीडियो का फिलहाल हुए पेपर लीक से कोई कनेक्शन नहीं है, लेकिन वीडियो में जवाब दे रही प्रतिभागी को देखकर आप ये बड़ी असानी से समझ जाएंगे कि फर्जीवाड़ा कर सब इंस्पेक्टर की कुर्सी और वर्दी पाने वाले आरोपी कितनी अपनी ड्यूटी निभाग पाएंगे. कितना आम लोगों के काम आ पाएंगे और कैसे किसी ब्लाइंड क्राइम को सॉल्व के साथ ही शहर के लॉ एंड ऑर्डर को मेंटन कर पाएंगे. 

यहां क्लिक करके देखें वो Video

ये है पूरा मामला

दरअसल सब इंस्पेक्टर भर्ती 2021 एग्जाम में चयनित हुए 14 ट्रेनी एसआई पर आरोप है कि इन्होंने फर्जीवाड़े से एग्जमा पास किया है. इन्हें एसओजी ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. अदालत ने इन 14 ट्रेनी एसआई को 6 दिन की पुलिस रिमांड भेज दिया. मामले में करीब 40 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर है जिसमें से 24 के करीब एसआई हैं. बुधवार को जब एसओजी ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया तो गुस्साए वकीलों ने इनकी कोर्ट परिसार में ही पिटाई कर दी. आरोपियों के खिलाफ बेरोजगार युवाओं में खूब गुस्सा है.

यह भी देखें. 

Video: फर्जीवाड़ा कर SI परीक्षा पास कर गए आरोपियों का वर्दी में फिल्मी टशन, देखिए
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT