बेरोजगारी को लेकर राहुल से मिला युवक, पायलट को देखते ही दिया ये एक्सप्रेशन, वीडियो Viral

ADVERTISEMENT

Rajasthan: कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी की पर्यवेक्षकों की लिस्ट
Rajasthan: कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी की पर्यवेक्षकों की लिस्ट
social share
google news

Bharat Jodo Yatra In Rajasthan: प्रदेश में कम्प्यूटर अनुदेशक भर्ती की मांग लेकर संघर्ष कर रहे युवाओं का प्रतिनिधिमंडल भारत जोड़ो आंदोलन में राहुल गांधी से मिलने जा पहुंचा. यहां इन युवाओं की तरफ से नीतीश गोस्वामी राहुल गांधी के पास अपनी मांग को लेकर पहुंचे.

नीतीश ने राहुल गांधी और सीएम गहलोत के सामने अपनी बात रखी. राहुल गांधी युवक की बात सुन रहे थे और गहलोत उसके गाल पर थपकी देकर उसे आश्वासन दे रहे थे. इसी बीच उसने अपनी मांग को लेकर लिखित लेटर निकाला जिसे सीएम गहलोत उसके हाथ से लेते हुए दिखे. हालांकि युवक ने सीएम गहलोत से लेटर खींचकर राहुल गांधी को दे दिया और राहुल गांधी ने वापस उसे गहलोत को दे दिया.

इसी बीच युवक की नजर सचिन पायलट पर पड़ी. उसने अपना कैप उतारा और सचिन पायलट को हाथ जोड़कर अभिवादन किया. फिर उनके पैर छूते हुए गले मिला और खुशी का इजहार किया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: कांग्रेस आलाकमान ने तीनों बागी नेताओं को दी क्लीन चिट, सोनिया गांधी माफीनामे पर रहीं मौन!

ये है बेरोजगारों की मांग
दरअसल बेसिक कंप्यूटर अनुदेशक की कुल 10,157 पोस्ट के लिए 18-19 जून 2022 को परीक्षा आयोजित हुई थी, जो माध्यमिक शिक्षा विभाग के लिए थी. इसमें 2.52 लाख अभ्यर्थी शामिल थे, लेकिन 40 फीसदी कटऑफ की वजह से अब बेसिक कम्प्यूटर अनुदेशक की 2793 पोस्ट खाली रह गई है, जबकि अनुदेशक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट आए 4 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है. अब तक उनकी ओर ध्यान नहीं दिया है. ऐसे में 10,157 पदों पर कंप्यूटर अनुदेशकों की नियुक्ति के लिए राहुल गांधी से मिले, ताकि युवाओं का भविष्य संवर सकें. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आश्वासन दिया. वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बेरोजगारों के हक के लिए राहुल गांधी से बातचीत भी की जिसके बाद बेरोजगार युवा मान गए और यात्रा से वापस जयपुर लौट आए.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT