Video: राजस्थान में हिजाब पर क्यों लगना चाहिए बैन? बालमुकुंदाचार्य के बाद बाबा किरोड़ी ने बता दी वजह

ADVERTISEMENT

Kirodi Lal Meena on Hijab Controversy: किरोड़ीलाल मीणा ने बताया है कि राजस्थान में हिजाब पर क्यों बैन होना चाहिए.
social share
google news

Hijab Controversy In Rajasthan: बाबा बालमुकुंदाचार्य के बयान के बाद हिजाब पर हुए विवाद में कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा (Kirodilal Meena) भी कूद गए हैं. उन्होंने बताया है कि क्यों राजस्थान के स्कूलों में हिजाब बैन होना चाहिए. उन्होंने कहा कि कई देशों में हिजाब पर प्रतिबंध है तो यहां भी हिजाब पर प्रतिबंध होना चाहिए.

किरोड़ीलाल मीणा ने कहा, “अनुशासन के लिए जरूरी है कि स्कूलों में सभी को एक ही ड्रेस में आना चाहिए. ऐसे तो कोई कुछ भी पहनकर आ जाएगा. कोई थानेदार ही कह देगा कि मैं तो कुर्ते पायजामे में आऊंगा. मैं स्वयं इस पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से बात करूंगा.”

बालमुकुंदाचार्य ने अपने बयान के बाद दी ये प्रतिक्रिया

हिजाब पर बयान वाला वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक बाल मुकुंदाचार्य ने कहा, “राम मेरे भगवान, मेरे आदर्श, हर काम की शुरुआत उनके नाम से करता हूं. इस पर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए. बच्चियों को भारत माता की जय बोलने को कहा गया, क्या गलत है ये? क्या सरस्वती मां की जय बोलना गलत है? विद्यालय की प्रिंसीपल से पुछा था मैंने कि विद्यालय में दो तरह के ड्रेस कोड हैं क्या? मुझे दो तरह का माहौल नजर आया हिजाब में और बिना हिजाब के.कल को हमारे बच्चे भी लहंगा चुन्नी या अलग-अलग कलरफुल ड्रेस कोड में आयेंगे तो स्कूल में कैसे चलेगा. लेकिन कुछ लोगों को राजनीति करनी होती है वो बाज नहीं आते. स्कूल के बच्चों को ड्रेस कोड के हिसाब से ही आना चाहिए.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

After Balmukund Acharya, Kirodi Lal Meena jumped into Hijab Controversy, said a big thing!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT