मेवाराम जैन के बाद कांग्रेस के इस नेता पर मचा बवाल! 20 महिलाओं के साथ ‘गंदा काम’ करके बनाया Video

ADVERTISEMENT

Rajasthan Crime News: राजस्थान के सिरोही नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी पर संगीन आरोप लगे हैं.
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के सिरोही नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी पर संगीन आरोप लगे हैं. पाली निवासी एक महिला ने इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनाने के नाम पर सभापति और आयुक्त ने पंद्रह-बीस महिलाओं को झांसा देकर बुलाया और फिर उनके साथ हैवानियत को अंजाम दिया.

पीड़िता ने बताया कि जब सभी महिलाओं को होश आया तो उनके सिर में दर्द हो रहा था. जब उन्होंने सभापति व आयुक्त से पूछा तो मामले का पता चला. वे दोनों अपने दस-पंद्रह साथियों के साथ हंसते हुए बोले कि हम लोगों ने इस काम के लिए ही तुम लोगों को धोखे से यहां बुलाया था. वे सभी लोग नशे की हालत में थे. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उनके वीडियो बनाकर अब ये लोग ब्लैकमेल कर रहे हैं.

‘पहले भी झूठा परिवाद दे चुकी हैं ये महिलाएं’

इस मामले की जांच कर रहे डीवाईएसपी पारस चौधरी ने बताया कि कुछ समय पहले भी इन महिलाओं ने सिरोही महिला थाने में परिवाद दिया गया था, जो झूठा पाया गया था. लेकिन अब राजस्थान हाईकोर्ट जोधपुर में 8 महिलाओं की ओर से रिट लगाई गई थी. जिसके बाद मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है. बता दें कि सिरोही नगर परिषद में फिलहाल कांग्रेस पार्टी का बोर्ड है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT